अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

चांदूर बाजार के ग्राम सोनोरी की घटना

वृद्ध महिला को एसटी बस ने कुचला

चांदूर बाजार/दि.9 – चांदूर बाजार आगार की एक बस ने मंगलवार दोपहर 12 बजे वृद्ध महिला को कुचल दिया. महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मृत्यु हो गई. उसका नाम कालणीबाई धड्डू भलावी (75, बागवानी, आठनेर, जि. बैतूल) बताया गया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार एसटी बस क्रमांक एमएच-14/बीटी-0896 चांदूर बाजार से घाट लाडकी की ओर जा रही थी. बस सोनोरी ग्राम के बस स्टॉप पर रुकी. अन्य यात्रियों के साथ 75 वर्षीय वृद्धा कालणीबाई धड्डू भलावी घर वापिस जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. बस के प्रवेश द्वार चढते समय वह नीचे गिर गई और बस चालक ने बस आगे बढ़ा दी, जिसके कारण कालनीबाई पिछले पहियों के बीच कुचली गई और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
* बेटी से आखिरी मुलाकात
कालनीबाई चांदूरबाजार तहसील से सटे मध्यप्रदेश के ग्राम से अपनी बेटी को मिलने आई रही.मृतक महिला की बेटी ममता रमेश उके का सोनोरी ग्राम में खेतो में मजदूरी का काम करती है. जब उसे अपनी मां की मौत की खबर मिली तो वह भी तुरंत मौके पर पहुंची. साथ ही ब्राह्मणवाडा थडी के थानेदार उल्हास राठौड़ अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का पंचनामा कर शव को चांदूरबाजार उपजिला रुग्णालय में पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. साथ ही ममता रमेश उके की शिकायत पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से वाहन चलाने के लिए बस चालक अतुल नारायण पावसे (गुणवंतवाडी, अमरावती) के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है.

* बस चालकों पर मनमानी का आरोप
सोनोरी के ग्रामवासियों ने यह आरोप लगाया है की एसटी बस चालक हमेशा ही अपनी मनमानी करते रहते हैं. यात्री बस में पूरी तरह चढ़ भी नहीं पाते और यह बस दौड़ा देते हैं. एक युवक ने यह भी बताया की इस समस्या के साथ अन्य समस्याओं की शिकायत लिखित रूप से अनेक बार चांदूर बाजार आगर प्रशासन से की गई है.

Related Articles

Back to top button