अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राजापेठ उडानपुल के नीचे घटना

ठेकेदार की चूक से गई युवक की जान

* युवा स्वाभिमान ने तत्परता से दिलवाई सहायता
अमरावती/दि.6- राजापेठ उडानपुल के नीचे रेलवे विद्युत लाइन का काम करते समय आज सवेरे संविदा कर्मी (ठेका कर्मचारी) की कथित रुप से ठेकेदार की लापरवाही के कारण जान चली गई. युवक का नाम अजय सोनवणे है. वह नाशिक जिले के नांदगांव का रहनेवाला था. उसे विद्युताघात होने की खबर लगते ही खलबली मची. अस्पताल ले जाने से पहले ही अजय सोनवणे की जान चली गई.
* युवा स्वाभिमान आक्रमक
ठेका कर्मचारी की जान चले जाने से युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ताओं ने रेलवे और ठेकेदार के विरुद्ध लापरवाही का आरोप कर कार्रवाई की मांग की. उसी प्रकार युवक के परिजनों को मुआवजा देने और उसके भाई अक्षय सोनेवणे को तत्काल जॉब देने की मांग रखी. रेलवे स्टेशन पहुंचकर मुख्य प्रवक्ता जीतू दुधाने, कामगार शहर अध्यक्ष नीलेश भेंडे, स्वास्थ्य सेवक अनूप खडसे ने अधिकारियों को हाडे हाथ लिया.
* राजापेठ की थानेदार पहुंची
राजापेठ की थानेदार सीमा दातालकर ने भी घटना की नजाकत को देख संवेदनशील प्रकरण को संभाला. वे स्वयं मौके पर पहुंची थी. सांसद नवनीत राणा ने ठेका कंपनी के कलकत्ता मुख्यालय फोन लगाकर मदद के निर्देश दिए. जिससे सोनवणे परिवार को कुछ अंश में राहत तत्काल दी गई.
* सांसद के निर्देश आए काम
सांसद नवनीत राणा के निर्देश पर कंपनी प्रतिनिधि ने सोनवणे के भाई अक्षय को तत्काल नौकरी देने, उसकी मां को स्थायी पेंशन तथा परिजनों को सानुग्रह अनुदान देना मान्य किया. सानुग्रह अनुदान की रकम तत्काल रेलवे के पास जमा भी करा दी. मॉडल स्टेशन के अधिकारी लौहकरे, निरीक्षक वर्मा, जीतू दुधाने, नीलेश भेंडे, अनूप खडसे ने अक्षय सोनवणे को राशि प्रदान की. इस समय नांदगांव के अभिजीत तोडकर, शिवाजी घोडकेे, सौरभ वदेकर, प्रीतम पवार, नितिन घोडके उपस्थित थे.
* माना सांसद और विधायक का आभार
कठिन समय में सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा व्दारा मानवता का परिचय देकर सोनेवणे परिवार की तत्पर मदद के लिए परिजनों ने दोनों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है.

Related Articles

Back to top button