मुख्य समाचारवाशिम

सांसद भावना गवली को इनकम टैक्स की नोटीस

18 करोड की आर्थिक गडबडी व 7 करोड की नगद चोरी का मामला

वाशिम/दि.4 – शिंदे गुट वाली शिवसेना की सांसद भावना गवली को आयकर विभाग ने नोटीस जारी की है. सांसद भावना गवली पर विविध संस्था के जरिए मनी लॉन्डिंग करने का आरोप लगा था. इसी में से एक मामले में सांसद भावना गवली के खिलाफ 18 करोड रुपए की आर्थिक गडबडी व 7 करोड रुपए की नगद चोरी की शिकायत दर्ज हुई थी. जिसे लेकर सांसद भावना गवली को आयकर विभाग ने नोटीस जारी की है. ऐसे में अब इस आर्थिक व्यवहार को लेकर सांसद भावना गवली को पूरा ब्यौरा देना होगा.
वाशिम-यवतमाल संसदीय क्षेत्र की शिवसेना सांसद भावना गवली के महिला उत्कर्ष प्रतिष्ठान से संबंधित आर्थिक व्यवहार को लेकर आयकर विभाग ने 29 दिसंबर को नोटीस जारी की थी. जिस पर सांसद भावना गवली को कल 5 जनवरी तक अपना जवाब पेश करना है. बता दें कि, 18 करोड 18 लाख 40 हजार 467 रुपए के गैर व्यवहार व 7 करोड रुपए नगद की चोरी को लेकर 12 मई 2020 को रिसोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस आर्थिक व्यवहार के संदर्भ में पूरा विवरण अब सांसद भावना गवली को आयकर विभाग के समक्ष विवरण पेश करना होगा.
बता दें कि, इससे पहले भी महिला उत्कर्ष प्रतिष्ठान में मनी लॉिड्रिं के मामले को लेकर सांसद भावना गवली को ईडी की ओर से समन्स भेजा गया था और उस समय सांसद भावना गवली बुरी तरह से ईडी की जांच के दायरे में फंस गई थी. इसके बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत करते हुए भाजपा की सहायता लेकर राज्य में अपनी सरकार स्थापित की थी और उसी दौरान सांसद भावना गवली भी उद्धव ठाकरे का साथ छोडकर शिंदे गुट में सहभागी हुई थी. जिसके बाद उनकी दिक्कते कुछ हद तक कम हुई थी, लेकिन अब एक बार फिर आयकर विभाग की नोटीस ने सांसद भावना गवली की दिक्कतों को बढाने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button