अमरावतीमुख्य समाचार

शहर के सभी रिकॉर्डधारी आरोपियों से की जा रही पूछताछ

 मामला बढती चेन स्नेैचिंग की घटनाओं का

  • अपराध शाखा व डीबी टीम पूरी तरह से एक्टीव मोड पर

अमरावती/प्रतिनिधि दि.30 – पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से चेन स्नैचिंग की घटनाएं तेजी से सामने आ रही है. इन चेन स्नैचिंग की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने शहर पुलिस व अपराध शाखा को एक्टीव कर दिया है. वहीं पुलिस आयुक्त आरती सिंह स्वयं सभी अपडेट ले रही है.
यहां बता दें कि, आयुक्तालय क्षेत्र में बीते कई दिनों से महिलाओं के गले से चेन स्नैचिंग की घटनाएं सामने आयी हैैं. अब तक तकरीबन 5 से 6 महिलाओं के गले से मंगलसूत्र झपटने की वारदातें हो चुकी है. चेन स्नैचर बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देेकर फरार हो रहे है. जिससे सडकों से पैदल गुजरने वाली महिलाओं में असुरक्षा का माहौल पैदा हो रहा है. महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने शहर पुलिस सहित अपराध शाखा व सभी पुलिस थाने के डीबी टीम को एक्टीव मोड पर काम करने के निर्देश दिये है. इसके अलावा शहर के सभी रिकॉर्डधारी अपराधियों से कडाई से पूछताछ भी की जा रही है. शहर के सभी पुलिस थानों की डीबी टीम ने अपने-अपने तरीके से चेन स्नैचरों को पकडने के लिए काम कर रही है.अपराध शाखा की चार टीमें भी चेन स्नैचरों को पकडने के लिए दिनरात काम कर रही हैं, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई भी चेन स्नैचर नहीं लगा है. हालांकि पुलिस को यह उम्मीद है कि जल्द ही चेन स्नेैचर पुलिस के हत्थे चढेंगे.

  • पुलिस आयुक्त एक्शन मोड पर

यहां बता दें कि, गाडगे नगर थाना क्षेत्र में एक ही दिन में दो चेन स्नैचिंग की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने तुरंत एक्शन ली. इस समय गाडगे नगर थाने के डीबी स्क्वाड के चार कर्मियों को कंट्रोल रुम अटैच कर दिया. इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में सनसनी मच गई थी.

Related Articles

Back to top button