महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

होली पर बारिश का अंदेशा

विदर्भ व मराठवाडा में झमाझम की आशंका

* कुछ स्थानों पर बरस सकते है ओले
मुंबई/दि.6 – इस समय मुंबई सहित राज्य के मौसम में लगातार बदलाव हो रहा है तथा राज्य में 8 मार्च तक कुछ स्थानों पर बदरीला मौसम रहकर बिजली की तेज गडगडाहट के साथ बारिश होने की संभावना है. वहीं 7 मार्च को मराठवाडा में कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि होने की आशंका भी जताई गई है.
इस संदर्भ मेें प्रादेशिक मौसम विभाग द्बारा दी गई जानकारी के मुताबिक अमरावती, अकोला, बुलढाणा, यवतमाल, वर्धा, नागपुर, चंद्रपुर, नाशिक, पुणे, औरंगाबाद, अहमदनगर, बीड व जालना इन जिलों को बेमौसम बारिश व ओलावृष्टि के संदर्भ में अलर्ट जारी कर दिया गया है. यानि कुल मिलाकर इस बार होली व धुलिवंदन के पर्व पर बारिश होने का पूरा अंदेशा है.

* धुले में ओले बरसे, गाज की चपेट में आकर 3 बैल मरे
उधर धुले जिले के शिरपुर व सिंदखेडा तहसील क्षेत्र में शनिवार की रात तेज आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश के चलते रबी सीजन के गेहूं, चना व मक्का की फसल का बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है. साथ ही आसमानी गाज गिरने के चलते सांगवी मंडल में एक तथा सिंदखेडा तहसील के वरधरी में 2 बैलों की मौत हुई. इसके अलावा पलासनेर परिसर में जमकर ओलावृष्टि हुई. वहीं जलगांव जिले के कुछ इलाकों में भी शनिवार की देर रात बेमौसम बारिश होने की जानकारी सामने आयी है.

Related Articles

Back to top button