महाराष्ट्रमुख्य समाचार

जलगांव जिला बैंक चुनाव में घनश्याम अग्रवाल की एकतरफा जीत

1 वोट अवैध करार

चोपडा/दि.23- जलगांव जिला बैंक के चुनाव में महाविकास आघाडी सहकार पैनल से चोपडा सोसायटी निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार घनश्याम अग्रवाल ने एकतरफा जीत हासिल की है. उन्हें 64 में से 63 वोट प्राप्त हुए. वहीं 1 वोट अवैध करार दिया गया.
उल्लेखनीय है कि, इस चुनाव के प्रारंभ में घनश्याम अग्रवाल की उम्मीदवारी को लेकर बडे पैमाने पर राजनीतिक उठापटक हुई थी. ऐसे में पूरे जलगांव जिले का ध्यान इस चुनाव के नतीजे की ओर लगा हुआ था. किंतु ऐन समय पर प्रतिस्पर्धी प्रत्याशी डॉ. सुरेश पाटील द्वारा घनश्याम अग्रवाल को समर्थन दे दिया गया. जिसके चलते इस चुनाव का नतीजा घनश्याम अग्रवाल के ही पक्ष में लगना लगभग तय हो गया था और प्रत्यक्ष मतदान में 64 में से 63 वोट प्राप्त करते हुए घनश्याम अग्रवाल ने चोपडा सोसायटी निर्वाचन क्षेत्र से जिला बैंक के चुनाव में एकतरफा जीत हासिल की.
इस जीत के बाद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अरूणभाई गुजराथी के घर पर घनश्याम अग्रवाल का जल्लोषपूर्ण स्वागत किया गया.
इस अवसर पर चोपडा पीपल्स बैंक के चेअरमैन चंद्रहास गुजराथी, नगराध्यक्षा मनीषा चौधरी, चोसाका के पूर्व चेअरमैन घनश्याम पाटील, पूर्व जिप अध्यक्ष गोरख पाटील, पार्षद हितेंद्र देशमुख, रमेश शिंदे, कैलास सोनवने, पूर्व सभापती गिरीश पाटील, जगन्नाथ पाटील, असगर अली, प्रफुल्ल पाटील व सागर पठार सहित राष्ट्रवादी कांग्रेस के अनेकोें पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button