अमरावतीमुख्य समाचार

हत्यारे पति को लिया हिरासत में

शिरखेड पुलिस की कार्रवाई

  • १२ फरवरी तक भेजा पुलिस रिमांड में

अमरावती/दि.८– शिरखेड पुलिस थाना क्षेत्र में अज्ञात आरोपी ने महिला की हत्या कर सबूत मिटाने के उद्देश्य से तलेगांव खेत परिसर में शव भेज दिया था. तलेगांव पुलिस पाटिल की शिकायत पर शिरखेड पुलिस ने विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया. यह हत्या का मामला ६ फरवरी को सामने आया था. हत्यारे का कहीं पर भी पता नहीं चल रहा था. वहीं मृतक भी अनजान थीं. इसी दौरान पुलिस उपविभागीय अधिकारी कविता फडतारे व शिरखेड के थानेदार केशव ठाकरे के नेतृत्व में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए पहले महिला की शिनाख्त की गई. इसके बाद आरोपी के बारे में पता लगाया गया. आरोपी मनीमपुर में रहनेवाला नीलेश मेश्राम बताया गया और उसे हिरासत में लिया गया. आरोपी नीलेश मेश्राम को १२ फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है.
पुलिस ने जानकारी दी कि शुरूआत में आरोपी ने टालमटोल जवाब दिया. इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मृतक महिला के साथ बीते पांच वर्षों से लिव इन रिलेशनशीप में था. दोनों गंभीर बीमारी से ग्रसित थे. आरोपी ने बताया कि प्रेमसंबंध होने पर भी उसका महिला के साथ विवाद होता रहता था. इसी विवाद में उसने महिला की हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला और वह दोनों ईंट की भट्टी पर काम करते थे. इतना ही नहीं तो मृतक महिला भी उसके साथ मारपीट करती थी. इसके अलावा शराब पीकर हमेशा झगडा करती थीं. आरोपी से कडाई से पूछताछ की जा रही है.
मामले की जांच शिरखेड थाने के निरीक्षक केशव ठाकरे के मार्गदर्शन में पुलिस नायक मनोज टप्पे, पुलिस सिपाही छत्रपति तरपते, अमित आवारे, दीपक गवई और रामेश्वर इंगोले कर रहे है.

Related Articles

Back to top button