अमरावतीमुख्य समाचार

किन्नरों को डीसीपी साली की चेतावनी

अब झगडे टंटे नहीं, दर्ज होगा केस

अमरावती/दि.24- डीसीपी विक्रम साली ने आज दोपहर आयुक्तालय में एक घंटे की बैठक लेकर शहर के तीनों गुटों के किन्नर को सख्त ताकीद की. अब आपस में बिल्कुल झगडे टंटे न करने की चेतावनी दी. साली ने ऐसा होने पर संगीन धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने के बारे में आगाह किया. विभिन्न धडों के किन्नर बडी संख्या में उपस्थित थे. उन्होंने आपस में न लडने का भरोसा पुलिस अधिकारियों को दिलाया.
बैठक में साबनपुरा की सोना गुरु, राजापेठ की प्रिया श्रीवास और निंभोरा की आम्रपाली किन्नर और उनके अपने-अपने समर्थक व सदस्य मौजूद थे. उसी प्रकार डीसीपी साली के चैंबर में हुई बैठक में राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे, बडनेरा के नितिन मगर, खोलापुरीगेट के गजानन टामटे, उपनिरीक्षक अयुब शेख और अन्य अधिकारी उपस्थित थे. तीनों थानेदारों ने भी किन्नरों को झगडा झंझट से दूर रहकर शांतिपूर्वक रहने कहा.
साली ने कहा कि, किन्नरों के आपसी झगडों की रोज-रोज की शिकायत से पुलिस तंग आ गई है. अब ऐसी कोई शिकायत बर्दाश्त नहीं होगी. पानी सिर से उपर चला गया है. कडी कानूनी कार्रवाई करने की बात डीसीपी ने कही. तीनों ही किन्नर गुरु ने उन्हें आइंदा झगडे नहीं होने का भरोसा दिलाया. उल्लेखनीय है कि अपने-अपने क्षेत्र में त्यौहारों पर बधाई और मंगल अवसरों की बधाई के पैसे को लेकर कई बार किन्नर गुथ्मगुथ्था हो गए थे और मामला पुलिस तक पहुंचा. इसलिए पुलिस ने आज सभी पक्षों को बुलाकर शांतिपूर्वक रहने की हिदायत दी.

 

Related Articles

Back to top button