मुख्य समाचारविदर्भ

एक तरफा प्रेम में युवती पर चाकू हमला

चंद्रपुर की घटना, 3 घंटे में पुलिस ने आरोपी को दबोचा

चंद्रपुर/प्रतिनिधि दि.10 – चंद्रपुर में 25 वर्षीय युवक ने एक युवती पर चाकू हमला किया. खून से सनी हालत में रहने वाली लडकी को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया. इस मामले की युवक युवती एक दूसरे के परिचित रहने की प्राथमिक जानकारी है. एक तरफा प्रेम में यह हमला होने की जानकारी मिली है. इस बीच केवल 3 घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.
युवक ने किये गए चाकू हमले के बाद युवती खून से लतपत होकर वहीं गिर गई थी. उसे तत्काल जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया. वहां के डॉक्टर इलाज के लिए सभी आवश्यक प्रयास कर रहे है.
चंद्रपुर शहर के महाकाली मंदिर मार्ग पर गुरुवार शाम 7 बजे के दौरान यह घटना हुई. इस मार्ग के एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में घटना के बाद भागते हुए आरोपी कैद हुआ. जिससे हमले के बाद केवल 3 घंटे में पुलिस ने दबोचा. इस मामले की युवक युवती एक दूसरे को परिचित रहने की प्राथमिक जानकारी है. स्वयं पुलिस अधिक्षक अरविंद सालवे ने शहर पुलिस थाने में पहुंचकर घटना की समीक्षा ली. ऐन त्यौहारों के दिनों में चहलपहल वाले क्षेत्र में हुई घटना से खलबली मची हुई है. इस बीच हमले का यह प्रकार एक तरफा प्रेम में घटीत होने की जानकारी मिली है.

Related Articles

Back to top button