अमरावतीमुख्य समाचार

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के कारणों को जाना

भाजपा नेता आशिष शेलार ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

अमरावती प्रतिनिधि/दि.28 – विधान परिषद के स्नातक और शिक्षण निर्वाचन क्षेत्र के हुए चुनावी हार के कारणों को जानने के लिए सोमवार को भाजपा नेता आशिष शेलार शहर पहुंचे थे. स्थानीय विश्राम गृह में भाजपा नेता आशिष शेलार ने भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनावी हार के कारणों को जाना.
यहां बता दें कि भाजपा नेता आशिष शेलार 26 दिसंबर से विदर्भ के दौरे पर है. नागपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद वे आज अमरावती शहर पहूंचे थे. इस समय स्थानीय विश्राम गृह में महापौर चेतन गावंडे, भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर, तुषार भारतीय ने आशिष शेलार का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. इसके बाद आशिष शेलार के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनावी हार के कारणों को रखा. इस दौरान भाजपा नेता आशिष शेलार ने कार्यकर्ताओं से क्या कहा, यह अब तक पता नहीं चल पाया है.
बता दें कि हाल ही में स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में भाजपा को विदर्भ के नागपुर और अमरावती इन दोनों सीटों पर हार का सामना करना पडा है. इस हार के कारणों को जांचने के आदेश पार्टी के वरिष्ठों से दिये गए थे. इसके चलते आशिष शेलार विदर्भ के दौरे पर है. वहीं दूसरी ओर इसी चुनाव में पुणे और मराठवाडा में भी पार्टी को हार का सामना करना पडा है. इसलिए पार्टी के वरिष्ठों व्दारा भाजपा विधायक रविंद्र चव्हाण को पुणे स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के हार के कारणों को ढूंढने की जिम्मेदारी वहीं औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में जाकर चिंतन करने की बात भाजपा विधायक चंद्रशेखर बावनकुले से की गई है.

Related Articles

Back to top button