अमरावतीमुख्य समाचार

चाकूबाजी मामले में लड्डू को लिया गया हिरासत में

नागपुरी गेट पुलिस की कार्रवाई, 4 नामजद

* युवक को चाकू मारकर इर्विन के पास छोड जाने का मामला
* बडनेरा में हुई थी वारदात, जीरो पर बडनेरा जाएगी एफआईआर
अमरावती /दि.4- बीती रात करीब 2 बजे के आसपास इर्विन अस्पताल के मुख्य प्रवेश द्वार पर सैफ अली आसिफ अली नामक घायल युवक को डालकर दो युवक भाग गये थे. बाद में यह जानकारी सामने आयी थी कि, सैफ अली को 4 से 5 युवकों ने बडनेरा में चाकू मारकर घायल किया था. फिर दो युवक उसे अपने दुपहिया वाहन पर बिठाकर इर्विन अस्पताल लेकर आये थे तथा उसे अस्पताल के प्रवेश द्वार पर ही फेंककर भाग आये थे. जिसके बाद बुरी तरह से घायल सैफ अली को कोतवाली पुलिस ने इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया था. वहीं नागपुरी गेट पुलिस ने फरीद नगर निवासी सैफ अली का बयान दर्ज किया. जिसके आधार पर आजीम उर्फ लड्डू नामक एक आरोपी को हिरासत में लिया गया. साथ ही कुल 4 लोगों को नामजद किया गया.
इस मामले में नागपुरी गेट पुलिस को दिये गये अपने बयान में सैफ अली ने बताया था कि, वह अपनी एक्टीवा दुपहिया से जमील कालोनी की ओर जा रहा था, तभी साजिद टप्पा, लड्डू आजीम, रेहान व अबरार ने उसके साथ किसी बात को लेकर विवाद किया और उसके साथ धक्का-मुक्की की. वहीं चाकूबाजी की घटना देर रात बडनेरा में हुई. जहां से उसे चाकू मारकर बुरी तरह से घायल करते हुए इर्विन अस्पताल के गेट के सामने लाकर छोडा गया.
नागपुरी गेट पुलिस ने इस मामले में लड्डू आजीम नामक आरोपी को हिरासत में लिया. जिससे फिलहाल पूछताछ चल रही है. चूंकि चाकूबाजी की घटना बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई थी. अत: नागपुरी गेट पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की है और यह मामला आगे की जांच हेतु बडनेरा पुलिस के हवाले किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button