अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

लाखों की घरफोडी, दो घंटे में सेंधमार गिरफ्तार

सोने के आभूषण व नकद रकम जब्त

अकोला/दि.8- आपातापा रोड के जगजीवन नगर के दुबेवाडी निवासी संतोष देवघर के यहां सोमवार को तडके 3 से 4 बजे के दौरान शातिर चोर ने सेंध लगाकर डेढ लाख का माल उडा लिया था. सिवील लाइन के थानेदार भाउराव घुगे ने तत्काल जांच करते हुए इस कुख्यात सेंधमार को दो घंटे में दबोचकर उसके पास से सोने के आभूषण व नकद राशि समेत डेढ लाख का माल जब्त कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक दुबेवाडी निवासी आकाश संजय देवकर (32) की शिकायत के मुुताबिक 5 जून को तडके 4.30 के दौरान उसके घर से नकद 21 हजार 800 रुपए, मोबाइल और सोने के आभूषण समेत कुल 1 लाख 47 हजार रुपए का माल चोरी हुआ था. पुलिस ने दो घंटे में इस घटना का पर्दाफाश करते हुए, जिले के बार्शीटाकली तहसील के निंबीचेलका ग्राम निवासी दिनेश भारसाकले नामक कुख्यात सेंधमार को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का माल जब्त कर लिया है. आरोपी दिनेश भारसाकले पर अनेक मामले दर्ज है. दो दिन पूर्व ही वह कारागृह से रिहा हुआ था.

* सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद
अकोला के दुबेवाडी में हुई चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. तडके 4.30 बजे के दौरान शातिर चोर गेट से घर में घुसा और उसने माल चुराकर पलायन किया. यह पुरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. घटना दर्ज होते ही साइबर पुलिस की सहायता से चोरी हुए मोबाइल का लोकेशन निकाला गया. श्वान पथक की भी सहायता ली गई. सेंधमार का आखिर लोकेशन आपातापा रोड पर दिखाई देने से पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर वहां घूम रहे संदिग्ध को फटकार लगाई तब वह भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button