अमरावतीमुख्य समाचार

देर रात पुलिस की टीपु सुलतान मार्केट पर दबिश

हुडदंगियों के उत्पात को रोकने पुलिस 'इन एक्शन'

  •  दो गाडियां जब्त, आवारा घुम रहे युवकों पर की कार्रवाई

अमरावती/प्रतिनिधि दि.9 – पिछले कुछ दिनों से शहर के वलगांव रोड स्थित ट्रानस्पोर्ट नगर के टीपु सुलतान मार्केट में हुडदंगियों का उत्पात बढने की खबरे आ रही थी. देरा रात तक यहां बडी संख्या में असामाजिक तत्वों का जमावडा रहने से परिसर की शांति व सुव्यवस्था बिगडने की संभावना व्यक्त की जा रही थी. ऐसे में कल रात यहां हुडदंगियों पर अंकुश कसने गाडगे नगर पुलिस अचानक द्गइन एक्शनद्घ में आ गई. काफी देर तक पुलिस ने इस मार्केट को घेर रखा. पुलिस को देखते ही कुछ असामाजिक तत्व वहां से भाग निकले, लेकिन जो हाथ लगे उनपर पुलिस ने धारा 188 के तहत कार्रवाई की. यहां तक की बगैर नंबर की दो गाडियां भी यहां से जब्त की गई है.
खबर है कि इस परिसर में एमडी नामक नसे की गोलियां भी बेची जाती है. इस गोलियों का नशा कर देर रात तक यहां कुछ असामाजिक तत्व हंगामा करते रहते है. टीपु सुलतान मार्केट में कुछ दिनों पहले ऐसे ही गुंडा तत्वों के बीच हुए विवाद में एक झगडा भी हुआ था. जिसमें एक युवक के हाथ पर चाकू मारकर उसे जख्मी किया गया था.
कल रात 11 बजे गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले अपना काफीला लेकर वहां पहुंचे. वहां उन्हें बडी संख्या में दुपहिया खडी दिखाई दी. वहीं टीपु सुलतान मार्केट में लोगों का जमावडा भी दिखाई दिया. पुलिस ने तत्काल वहां पहुंचकर मार्केट में असामाजिक तत्वों की तलाश आरंभ की. पुलिस के आने की आहट मिलते ही यह असामाजिक तत्व वहां से भागते नजर आये. इस समय पुलिस ने बगैर नंबर प्लेट की दो दुपहिया जब्त की तथा पुलिस के हाथ लगे असामाजिक तत्वों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई.

पुरा मार्केट पुलिस छावनी में तब्दील

कल रात अचानक 11 बजे करीब अचानक गाडगे नगर पुलिस थाने के पीआई आसाराम चोरमले के साथ बडी संख्या में पुलिस दल वहां पहुंच गए. पुलिस ने समूचे मार्केट का फेरफटका लगाया और उस समय जो भी वहां पुलिस को नजर आता था, पुलिस उससे पूछताछ करती नजर आयी. जो बेवजह वहां घुमते नजर आये उनपर पुलिस ने कार्रवाई भी की. जिससे मार्केट का परिसर देखते ही देखते पुलिस छावनी में तब्दील हुआ था.

तीन दिन पहले पकडी थी पिस्तौल

खबर है कि तीन दिन पहले गाडगे नगर पुलिस ने ट्रान्सपोर्ट नगर परिसर के दमकल कार्यालय के पास से एक बगैर नंबर की बुलेट गाडी पकडी थी. उसे गाडी पर सवार व्यक्ति की जब पुलिस ने तलाशी ली तब उसके पास एक पिस्तौल भी पुलिस को मिला था.

 

Related Articles

Back to top button