अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

नेता प्रतिपक्ष वडेट्टीवार को मिली धमकी, सुरक्षा बढाने की मांग

जरांगे पाटिल को लेकर दिए गए बयान के चलते धमकी मिलने की जानकारी

नागपुर/दि.13 – मराठा आंदोलक मनोज जरांगे पाटिल को लेकर बयान दिए जाने के चलते विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार को धमकी भरे फोन व मैसेज आने शुरु हो गए है. जिसे गंभीरता से लेते हुए वडेट्टीवार ने इसकी जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे तथा उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दी है. साथ ही अपनी सुरक्षा बढाए जाने की मांग भी की है.
बता दें कि, मनोज जरांगे द्वारा मराठा समाज को ओबीसी कोटे से आरक्षण दिए जाने की मांग करने के साथ ही आंदोलन किया जा रहा है. जिसका ओबीसी नेता के तौर पर वडेट्टीवार ने विरोध किया था. साथ ही यह भी कहा था कि, जरांगे पाटिल इस मामले में मराठा समाज की दिशाभूल कर रहे है और मराठा समाज को ओबीसी कोटे से नहीं, बल्कि स्वतंत्र तौर पर आरक्षण दिया जाना चाहिए. जिसके बाद वडेट्टीवार के मोबाइल पर धमकी भरे फोन व मैसेज आने शुरु हो गए.
ज्ञात रहे कि, फिलहाल विजय वडेट्टीवार को नेता प्रतिपक्ष के तौर पर वॉय प्लस सुरक्षा है और उनकी सुरक्षा में पुलिस के तीन जवान व एक वाहन तैनात रहते है. परंतु अब मिल रही धमकियों को देखते हुए वडेट्टीवार ने अपनी सुरक्षा में और भी अधिक वृद्धि करने की मांग मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से की है.

Related Articles

Back to top button