अमरावतीमुख्य समाचार

‘महाविकास’ प्रत्याशी प्रा. देशपांडे ने की राकांपा सुप्रीमो शरद पवार से भेट

पवार ने चुनाव प्रचार की जानकारी लेने के साथ ही दिया जीत का आशिर्वाद

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२३- संभागीय शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में महाविकास आघाडी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड रहे प्रा. श्रीकांत देशपांडे ने मुंबई में राकांपा प्रमुख सांसद शरद पवार से उनके निवास स्थान पर भेट की. इस समय राकांपा प्रमुख शरद पवार ने प्रा. श्रीकांत देशपांडे से उनके चुनाव प्रचार के बारे में चर्चा करते हुए उन्हें जीत के लिए आशिर्वाद दिया. इस समय शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे भी उपस्थित थे.
राकांपा सुप्रीमो शरद पवार से हुई मुलाकात और उनके द्वारा जीत के लिए आशिर्वाद मिलने से उत्साहित महाविकास आघाडी प्रत्याशी प्रा. श्रीकांत देशपांडे ने अपनी जीत को पूरी तरह से सुनिश्चित बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि, शिक्षक अपने आप में बेहद सूज्ञ व
बुध्दी प्रामाण्यवादी होते है और वे उनके द्वारा विगत छह वर्षों के दौरान किये गये कार्यो को देखते हुए उनके पक्ष में मतदान करेेंगे. साथ ही उन्होेंने यह भी कहा कि, इस चुनाव में खडे सभी प्रत्याशी उनके विरोधक नहीं बल्कि मित्र ही है, और केवल इस चुनाव में प्रतिस्पर्धी के तौर पर आमने-सामने है. लेकिन चुनाव निपटने के बाद सभी लोगों को शिक्षकों के हितों में साथ मिलकर काम करना होगा. यह बात सभी ने याद रखनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button