अमरावतीमुख्य समाचार

मनपा के वाहनों को पेट्रोल-डीजल नहीं

जगताप व अंबा पेट्रोल पंप ने लिया निर्णय

  • पुराना बकाया रहने के चलते बेरंग लौटाये वाहन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३ – स्थानीय महानगर पालिका के पदाधिकारियों व अधिकारियों की सेवा में रहनेवाले वाहनों के लिए अब पेट्रोल व डीजल के लाले पड गये है, क्योंकि जिन पेट्रोल पंपों से इन वाहनोें में पेट्रोल व डीजल भराया जाता है, वहां पर उधारी की राशि काफी अधिक बकाया हो जाने के चलते संबंधित पेट्रोल पंप संचालकों ने बकाया भुगतान होने तक मनपा के वाहनों को पेट्रोल व डीजल देने से इन्कार कर दिया है. ऐसी जानकारी सामने आयी है.
पता चला है कि, इस समय मनपा की सेवा में रहनेवाले वाहनों के लिए कांग्रेस नगर रोड स्थित जगताप पेट्रोल पंप तथा एमआयडीसी रोड स्थित अंबा पेट्रोल पंप से पेट्रोल व डीजल की व्यवस्था की जाती है. वहीं इससे पहले सांस्कृतिक भवन के पास स्थित कलीम पेट्रोल पंप से मनपा के वाहनों हेतु पेट्रोल व डीजल खरीदा जाता था. लेकिन उधारी की रकम काफी अधिक हो जाने के चलते कलीम पेट्रोल पंप द्वारा काफी पहले ही मनपा के वाहनों को इंधन देना बंद कर दिया गया. वहीं विगत साल-डेढ साल के दौरान उधारी की राशि काफी अधिक बढ जाने की वजह से जगताप पेट्रोल पंप व अंबा पेट्रोल पंप के संचालकों द्वारा भी अब मनपा के वाहनों को पेट्रोल व डीजल देने से इन्कार किया जा रहा है. जिसके तहत शुक्रवार की सुबह महापौर चेतन गावंडे के सरकारी वाहन को जगताप पेट्रोल पंप से बेरंग वापिस लौटा दिया गया.
इस संदर्भ में जगताप पेट्रोल पंप के संचालक सौरभ जगताप ने दैनिक अमरावती मंडल को बताया कि, उनके पेट्रोल पंप से मनपा के वाहनों को प्रति माह 12 से 15 लाख रूपये का पेट्रोल व डीजल दिया जाता है. जिसकी ऐवज में मनपा द्वारा विगत लंबे से प्रति माह तीन-साढे तीन लाख रूपयों का पेमेंट किया जाता है. ऐसे में हर महिने उधारी की रकम बढती जा रही है. वहीं विगत दो माह से मनपा प्रशासन की ओर से कोई भुगतान नहीं किया गया है. ऐसे में हमने मनपा की सेवा में रहनेवाले वाहनों को उधार में पेट्रोल व डीजल देने से मना कर दिया और जब तक पुराने भूगतान की अदायगी नहीं होती, तब तक मनपा के वाहनों को पेट्रोल व डीजल नहीं दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button