मुख्य समाचारविदर्भ

उद्धव ठाकरे को नहीं मिलेगा विशेष आसन

अन्य नेताओं की तरह सामान्य कुर्सी पर बैठना होगा

नागपुर /दि.15- विगत दिनों छत्रपति संभाजी नगर में महाविकास आघाडी की वज्रमूठ सभा हुई थी. जिसके बाद अब यह सभा नागपुर मेें होने जा रही है. संभाजी नगर की सभा में ठाकरे गुट के प्रमुख उद्धव ठाकरे को एक सबसे अलग व बडी कुर्सी दी थी. जिसे लेकर महाविकास आघाडी के अन्य दलों के कुछ नेताओं द्बारा अपनी नाराजगी जताई गई थी. ऐसे में नागपुर में होने वाले वज्रमूठ सभा में उपस्थित होने वाले सभी नेताओं के लिए मंच पर एक समान कुर्सी रखी जाएगी और जिस तरह की कुर्सी पर सभी नेता बैठेंगे, उसी तरह की कुर्सी पर उद्धव ठाकरे के बैठने की व्यवस्था की जाएगी. ऐसी जानकारी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले द्बारा दी गई है.
साथ ही उन्होंने बताया कि, नागपुर में होने वाली सभा में महाविकास आघाडी में शामिल सभी दलों के दो-दो नेताओं के भाषण होंगे. इस समय कुछ नेता कर्नाटक गए हुए है. ऐसे में सभी नेताओं का नागपुर की सभा में आना संभव नहीं हो पाएगा. खुद वे भी संभाजी नगर के सभा के वक्त सूरत में थे. लेकिन कल 16 अप्रैल को होने वाली सभा में जरुर उपस्थित रहेंगे.

* नागपुर का पहले अध्ययन करें संजय राउत
विगत दिनों ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने नागपुर के विकास को लेकर कुछ आलोचनात्मक टिपणी की थी. जिसके बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि, नागपुर के लोगों की क्या समस्याएं है, यहां पर कितना कर लगाया जाता है और नागपुर कितना महंगा शहर है. इन सभी बातों की सांसद संजय राउत ने पहले आवश्यक पडताल करनी चाहिए. इसके बाद नागपुर के विकास को लेकर कोई बात कहनी चाहिए. क्योंकि फिलहाल सांसद संजय राउत को नागपुर और यहां के विकास के बारे में कुछ भी नहीं पता है.

Related Articles

Back to top button