अमरावतीमुख्य समाचार

कोरोना से मृत महिला के गले से मंगलसूत्र चुराया

अमरावती/दि.२२ – कोरोना से मृत हुई महिला के गले से २२ हजार रुपए मूल्य का मंगलसूत्र अज्ञात चुराकर ले गया. यह घटना शनिवार को सामने आयी. वहीं यह घटना सुपर स्पेशलिटी कोविड अस्पताल में घटित हुई. इस मामले में मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ गाडगेनगर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंजनगांवबारी में रहनेवाले २० वर्षीय शिकायतकर्ता बेटे ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी ६४ वर्षीय मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटीव आयी थीं. जिसके बाद उनको ३ मई को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था. लेकिन यहां पर उपचार के दौरान २० मई को उनकी मौत हो गई. उनका शव अंतिम संस्कार के लिए रिश्तेदारों को सुपूर्द किया गया. लेकिन इस समय मृतक महिला के गले में रखा सात ग्राम वजन का सोने का मंगलसूत्र रिश्तेदारों को नहीं दिया गया. जिससे रिश्तेदार भड़क उठे. इसके बाद मंगलसूत्र चोरी जाने की बात सामने आयी. जिसके बाद गाडगेनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. पुलिस ने धारा ४०४,३७९ के तहत अपराध दर्ज किया है.
बता दें कि इससे पूर्व भी कोविड अस्पताल से मोबाईल, बैग व अन्य सामग्री चोरी जाने की घटना घटित हुई है. अब मृतक के गले का मंगलसूत्र चोरी जाने की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन से मामले की जांच करने की मांग अब जोर पकडने लगी है.

कोविड अस्पताल के सीसीटीवी फूटेज जांचे जाएंगे. इस तरह चोरी करनेवाले आरोपियों को ढूंढकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.
आसाराम चोरमले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, गाडगेनगर

 

Related Articles

Back to top button