महाराष्ट्रमुख्य समाचार

राकांपा के कारण मनपा चुनाव में देरी

बावनकुले का आरोप

पुणे दि.18- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मनपा चुनाव में विलंब के लिए राकांपा को जिम्मेदार ठहराया. यहां पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक हेतु आने पर मीडिया से बातचीत में भाजपा नेता ने कहा कि, शिंदे-फडणवीस सरकार ने मविआ के प्रभाग रचना संबंधी निर्णय को बदला. इसके विरोध में राकांपा कोर्ट में गई. इसलिए चुनाव में देरी हो रही है.
बावनकुले ने भाजपा कार्य समिति की बैठक के विषयों से लेकर आघाडी सरकार के लचर कामकाज, कस्बा उपचुनाव में पराजय, उद्धव ठाकरे, राकांपा, प्रदीप कुरुल की गिरफ्तारी, त्र्यंबकेश्वर विवाद सभी पर मीडीया ेसे भी बात करते हुए चर्चा की.
उन्होंने भाजपा अध्यक्ष नड्डा के मुंबई दौरे पर संजय राउत की टीका टिप्पणी पर कहा कि, किंचित सेना के नेता छोडकर जाएंगे, इसी डर से भाजपा के लीडर मुंबई आने पर राउत आलोचना, निंदा करते हैं. जब चुनाव होंगे, तब राउत को पता चलेगा कि नड्डा के दौरे क्यों होते थे. उन्होंने यह भी कहा कि, मुंबई में भाजपा का महापौर होगा, इसलिए भी राउत को मिर्ची लगी होगी. जब तक नई जनगणना नहीं होती, तब तक सदस्य संख्या और प्रभाग रचना बढाई नहीं जा सकती. बावनकुले ने कुरुलकर के संघ से संबंध के बारे में कहा कि, उसकी जांच हो रही है. ऐसे ही किसी एक व्यक्ति के कारण संपूर्ण संस्था या संगठन को दोषी नहीं बताया जा सकता. कर्नाटक संबंधी प्रश्न उन्होंने टाल दिए.

Related Articles

Back to top button