अमरावतीमुख्य समाचार

मानसी पनपालिया का कैलिफोर्निया की ओक्टा कंपनी में चयन

वंचित बहुजन आघाडी के निलेश विश्वकर्मा ने किया सत्कार

चांदूर रेलवे प्रतिनिधि/दि.२८ – शहर के प्रतिष्ठित नागरिक मनीष पनपालिया की सुपुत्री मानसी का हाल ही में कैलिफोर्निया स्थित ओक्टा कंपनी में कैम्पस इंटरव्यू द्वारा चयन किया गया. मानसी की उपलब्धी पर वंचित बहुजन युवा आघाडी के प्रदेश अध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा ने मानसी के घर पहुंचकर उसका पुष्पगुच्छ प्रदान कर सत्कार किया, और उसे उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी.
इस अवसर पर वंचित युवा आघाडी के प्रदेश अध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा ने कहा कि मानसी ने सफलता हासिल कर शहर का सम्मान बढाया है. और भी शहर के मेधावी छात्र,छात्राओं ने भी अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर शहर का नाम रोशन कर सफलता हासिल करनी चाहिए. ऐसी अपेक्षा उन्होनें इस अवसर पर व्यक्त की. अमेरिका की एरिझोना यूर्निवसिटी में एमएस की शिक्षा प्राप्त मानसी शुुरु से ही कुशाग्र बुद्धी की छात्रा रही है.
उसे विदेश के विश्वविद्यालय में प्रवेश मिला था. शिक्षण जारी रहते हुए कैम्पस इंटरव्यू से सीधे उसका केलिफोर्निया की कंपनी ओक्टा में चयन किया गया. ओक्टा कंपनी विश्वस्तरीय नामांकित कंपनी है. जिसमें उसका चयन किया गया. जिससे शहर का नाम सात समुंदर पार रोशन हुआ है. मानसी की सफलता पर युवा वंचित आघाडी के प्रदेश अध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा ने घर पहुंचकर मानसी का सत्कार किया. इस समय मानसी के माता-पिता सहित रोशन जालान, निलेश खत्री, सुनील सोनोने, श्रीकांत भोयर, केशव केने, प्रशांत बोबडे तथा जयहिंद क्रीडा मंडल के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button