मुख्य समाचारवाशिम

कई बडे नेता आयेंगे भाजपा में

बावनकुले का औरंगाबाद में दावा

* शिवसेना खत्म करने संजय राउत काफी
औरंगाबाद/ दि. 12- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने आज यहां दावा किया कि अगले कुछ दिनों में अनेक बडे नेता भाजपा में आयेंगे. महाविकास आघाडी के अनेक दल खाली हो जायेंगे. शिवसेना उबाठा के अनेक नेता एकनाथ शिंदे के संपर्क में है. कुछ लोग भाजपा के भी संपर्क में है. अगले कुछ समय में धमाके होंगे. महाराष्ट्र को आश्चर्य का धक्का लगेगा, ऐसे कुछ नाम हैं. सिर्फ एक बार समय और स्थान तय करना हैं. बावनकुले ने यह बात कांग्रेस के अमित देशमुख के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहीं.
संजय राउत ने आरोप लगाया कि भाजपा ने शिवसेना को खत्म कर दिया, इस पर भी बावनकुले ने प्रतिक्रिया दी. बावनकुले ने कहा कि शिवसेना खत्म करने अकेले संजय राउत काफी है. मोदी को आने की आवश्यकता नहीं. उन्होंने विधान परिषद चुनाव को लेकर भी कहा कि नाशिक स्नातक सीट से राजेन्द्र विखे इच्छुक है. भाजपा भी सकारात्मक हैं. आज दोपहर तक आपको खबर देंगे.
बावनकुले ने विधान परिषद चुनाव को लेकर शिंदे गुट के नाराज होने की अटकलों को खारिज किया. उन्होंने कहा कि वे रोज एकनाथ शिंदे सेे बात करते हैं. सभी से चर्चा कर उम्मीदवार फाइनल होते हैं. हमारे यहां कोई संभ्रम नहीं. असंतोष है तो महाविकास आघाडी में हैं. वंचित के नेता प्रकाश आंबेडकर ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भेंट की. उस पर भी बावनकुले ने कहा कि उध्दव ठाकरे के साथ कोई नहीं रह सकता. उनके विधायक उनके साथ नहीं हैं. जो अपने विधायक नहीं संभाल सकते, वे प्रकाश आंबेडकर को कैसे संभालेंगे ?
एक सवाल के उत्तर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि उध्दव ठाकरे ने मुंबई बाढ में डूबो दी. अब भाजपा मुंबई को बाढ से बाहर निकाल रही हैं. हम विकास कार्य कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी भी विकास हेतु मुंबई आ रहे हैं. मोदी अगले सप्ताह 19 जनवरी को मुुंबई आने की संभावना है.

 

Related Articles

Back to top button