अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस आयुक्तालय के कई अधिकारी हुए इधर से उधर

 12 पीआय, 5 एपीआय व 7 पीएसआय का किया गया तबादला

  •  क्राईम ब्रांच के मुखिया बने अर्जून ठोसरे

  •  कोतवाली से आठवले भेजे गये फ्रेजरपुरा

  •  कोतवाली की कमान निलीमा आरज के पास

  •  मेश्राम और काले का तीन दिन में ही दूसरी बार तबादला

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – शहर में विगत कुछ दिनों से लगातार अपराधिक वारदातों में जबर्दस्त इजाफा हुआ है. जिसके तहत जुलाई व अगस्त माह के दौरान भी हत्या की करीब सात वारदातें हुई है. इसके अलावा वाहन चोरी व चेन स्नेचिंग की घटनाएं भी बडे पैमाने पर बढ गई है. इसके अलावा दो दिन पूर्व राजापेठ थाने के लॉकअप् में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इन तमाम बातों के मद्देनजर शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने आयुक्तालय अंतर्गत बडा बदलाव करने का फैसला लिया. जिसके चलते 12 पीआई, 5 एपीआई व 7 पीएसआई को इधर से उधर करते हुए उनका तबादला किया गया है.
बता दें कि, विगत दिनों फ्रेजरपुरा पुलिस थानांतर्गत यशोदा नगर परिसर में हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद फ्रेजरपुरा के थानेदार पुंडलीक मेश्राम को छह दिन पूर्व ही फ्रेजरपुरा से हटाकर शहर यातायात शाखा में भेजा गया था और उनके स्थान पर तीन दिन पहले पीआई प्रवीण काले को फ्रेजरपुरा का थानेदार बनाया गया था. किंतु अब नई तबादला सूची के अनुसार पीआई पुंडलीक मेश्राम को यातायात शाखा से नागपुरी गेट का थानेदार बनाकर भेजा गया है. वहीं पीआई प्रवीण काले को फ्रेजरपुरा से नांदगांव पेठ का प्रभारी बनाकर स्थलांतरित किया गया है. इसके साथ ही कोतवाली के थानेदार राहुल आठवले का तबादला फ्रेजरपुरा के थानेदार पद पर किया गया है और नागपुरी गेट के पुलिस निरीक्षक अर्जून ठोसरे को शहर अपराध शाखा की कमान दी गई है. साथ ही विशेष शाखा की पुलिस निरीक्षक निलीमा आरज का तबादला सिटी कोतवाली के थानेदार पद पर किया गया है. वहीं लॉकअप् में आरोपी द्वारा की गई आत्महत्या की वजह से फिलहाल चर्चा में चल रहे राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे को फिलहाल राजापेठ में ही कायम रखा गया है.
इसके अलावा पुलिस कल्याण शाखा के पीआई रमेश टाले को भातकुली, नियंत्रण कक्ष के पीआई गोरखनाथ जाधव को वलगांव तथा वलगांव के थानेदार देवेंद्रसिंह ठाकुर को पुलिस नियंत्रण कक्ष में भेजा गया है. वहीं सीएमसी सेल के पीआई अनिल कुरलकर को शहर यातायात शाखा (पश्चिम), नियंत्रण कक्ष के पीआई प्रवीण वांगे को गाडगेनगर, राजापेठ के दुय्यम थानेदार किशोर शेलके को विशेष शाखा तथा भातकुली के थानेदार विजयकुमार वाकसे को महिला सेल में ट्रान्सफर किया गया है.
इसके अलावा एपीआई संवर्ग के अधिकारियों में नियंत्रण कक्ष के एपीआई प्रमोद सालोखे को गाडगेनगर, नियंत्रण कक्ष के इमरान नायकवडे को आर्थिक अपराध शाखा, महिला सेल से शीतल हिरोले को अनैतिक मानव तस्करी प्रतिबंधक कक्ष, गाडगेनगर से पूजा खांडेकर को सिटी कोतवाली भेजा गया है. वहीं खोलापुरी गेट में पदस्थ एपीआई सोनू झामरे को उसी थाने में समयावृध्दि दी गई है.
इसके अलावा गाडगेनगर के पीएसआई पंकज ढोके का सेवाकाल पूर्ण होने के बावजूद उन्हें गाडगेनगर थाने में ही समयावृध्दि दी गई है. साथ ही गाडगेनगर की पीएसआई राजश्री चंदापुरे को भी इसी थाने में समयावृध्दि दी गई है. वहीं पीएसआई किसन मापारी को राजापेठ से फ्रेजरपुरा, प्रदीप होलगे को गाडगेनगर से खोलापुरी गेट, पुरूषोत्तम ठाकरे को नागपुरी गेट से बडनेरा व बालाजी वलसने को खोलापुरी गेट से सिटी कोतवाली भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button