मुख्य समाचारयवतमाल

कई लोग हाथ धोकर पीछे पडे, मुझे मदद करें

मंत्री संजय राठोड की वाशिम में अपील

यवतमाल/ दि. 10- पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण में मंत्री पद से इस्तीफा देनेवाले शिवसेना नेता संजय राठोड फिलहाल शिंदे गट में है. शिंंदे गट में पहले मंत्रीमंडल विस्तार में राठोड को मंत्री बनाकर यवतमाल जिले का पालकमंत्री भी नियुक्त किया गया. फिलहाल प्रदेश की राजनीति में शिवसेना विरूध्द शिवसेना टक्कर चल रही है. लोगों की सहानूभूति कुछ प्रमाण में उध्दव ठाकरे को मिल रही है. जिससे शिंदे गट के नेताओं में अस्वस्थता नजर आ रही है. मंत्री संजय राठोड ने वाशिम की यात्रा दौरान सरेआम कहा कि अनेक लोग उनके पीछे हाथ धोकर पडे है, अब वे ही मदद करें. ऐसी विनती राठोड ने लोगों के सामने की.
– असोला में नागरी सत्कार
राठोड का मानोरा तहसील के असोला में नागरी अभिनंदन किया गया. उस समय संबोधन में उन्होंने यह भी कहा कि यवतमाल में गत 25 वर्षो से मरीजों और उनके परिजनों की वे बडे प्रमाण में सहायता करते आए है. इसलिए आगामी चुनाव में वाशिम के लोग उन्हें अवश्य मदद करें. राठोड ने कहा कि आप भले ही मुझे मतदान नहीं करते. किंतु मेरे निर्वाचन क्षेत्र में रहनेवाले रिश्तेदारों को मतदान के लिए अवश्य कह सकते है. इस बार भी चुनाव में विजयी बनाने ऐसे ही मदद करते रहे . प्रदेश के एफडीए मंत्री राठोड ने कुछ लोग पीछे पड जाने का भी उल्लेख किया.
– सुनील महाराज उध्दव गुट में
उल्लेखनीय है कि बंजारा समाज के महंत सुनील महाराज पिछले सप्ताह उध्दव ठाकरे की उपस्थिति में शिव बंधन बांधकर उनके साथ हो लिए. महंत ने एक प्रकार से संजय राठोड को ललकारा है. उध्दव ठाकरे के शिवसैनिकों की भी चुनौती इस बार रहनेवाली है. जिससे मंत्री राठोड की पुकार लोग कितनी सुनते है, यह देखने थोडा समय लगेगा. राठोड ने दो रोज पहले नाशिक में हुई भयंकर बस दुर्घटना में कडी जांच के आदेश दिए है. उन्होंने चिंतामणि ट्रैव्हल के कार्यालय का दौरा कर जानकारी ली और नाशिक के कलेक्टर से संपर्क किया था.

Related Articles

Back to top button