अमरावतीमुख्य समाचार

प्रहार का सदस्यता पंजीयन अभियान शुरू

संस्थापक व राज्यमंत्री बच्चु कडू ने किया शुभारंभ

अमरावती/प्रतिनिधि दि.10 – अगस्त क्रांति दिवस तथा विश्व आदिवासी दिवस के उपलक्ष्य में नानोरी स्थित शहीद पांडूरंगजी दिंडेकर स्मारक पर शहीदों का अभिवादन करने के साथ ही वृक्षारोपण करते हुए प्रहार जनशक्ति पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष तथा राज्यमंत्री बच्चु कडू ने प्रहार के सदस्यता पंजीयन अभियान का शुभारंभ किया. इसके तहत सबसे पहले राज्यमंत्री बच्चु कडू ने खुद अपना ऑनलाईन आवेदन किया.
इस अवसर पर राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, विगत 20 वर्षों से प्रहार जनशक्ति पार्टी ने वंचितों, पीडितों व शोषितों को न्याय दिलाने का काम किया है और इन 20 वर्षों के दौरान कई समर्पित कार्यकर्ताओं ने तन-मन-धन के साथ प्रहार से जुडकर कार्य किया है. ऐसे सभी कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले बतौर सदस्य अपना पंजीयन करना चाहिए. साथ ही इस पंजीयन अभियान के जरिये समूचे राज्य से लाखों लोगों को प्रहार के साथ जोडा जायेगा और महाराष्ट्र में प्रहार का वटवृक्ष तैयार किया जायेगा. इस जरिये पूरे राज्य में प्रहार का काम पूरी ताकत के साथ किया जायेगा. इसके साथ ही राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, आगामी 13 अगस्त को पुण्यश्लोक अहिल्याबाई होलकर की जयंति अवसर पर प्रहार द्वारा विधवा महिलाओं का सम्मान किया जायेगा और 15 अगस्त को दीपावली की तरह स्वाधीनता दिवस मनाया जायेगा. इस दिन प्रहार के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर तिरंगा झंडा लगाकर अपने घरों के सामने रंगोली की सजावट करेंगे.
प्रहार की ओर से शुरू किये गये सदस्यता पंजीयन अभियान की जिम्मेदारी पार्टी के कार्याध्यक्ष बल्लु जवंजाल, प्रदेशाध्यक्ष अनिल गावंडे तथा उत्तर महाराष्ट्र संपर्क प्रमुख अनिल चौधरी पर सौंपी गई है. पंजीयन अभियान के शुभारंभ अवसर पर जिप सदस्य श्याम मसराम, पंस सभापति सुरेश गणेशकर, तहसील प्रमुख संतोष किटुकले, उपसरपंच मदन राउत सहित मुन्ना बोंडे, संजय झिंगरे तथा बालासाहब वानखडे एवं प्रहार के अनेकोें पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button