अमरावतीमुख्य समाचार

अंजनगांव के महुमंदिया नगर में लाखों रूपयों की सेंधमारी

४ लाख के सोने व चांदी के आभूषणों सहित ६ लाख का माल पार

अमरावती/दि.२१ – जिले के ग्रामीण इलाकों में छोटी-बड़ी सेंधमारी की घटनाएं तेजी से सामने आ रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार की रात अंजनगांव सुर्जी के महुंमदिया नगर में रहनेवाले आदिल खान वाहिद खान के घर को अज्ञात चोरों ने सेंधमारी का निशाना बनाया.
चोरों ने घर के भीतर प्रवेश कर बेडरूम की आलमारी को तोडकर सोने व चांदी के आभूषणों व २ लाख ५० हजार की नगदी सहित ६ लाख ५० हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ किया.
मिली जानकारी के अनुसार अकोट रोड से महुंमदिया नगर निवासी आदिल खान वाहिद खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ बाहरगांव गए थे. इसका फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने घर को सेंधमारी का निशाना बनाया. चोरों ने ८५ ग्राम सोने के आभूषण, २५० ग्राम चांदी और २ लाख ५० हजार रुपयों की नगदी कुल मिलाकर ६ लाख ५० हजार के माल पर हाथ साफ कर दिया. दूसरे दिन घर लौटने पर घर में चोरी की बात पता चलने पर आदिल खान वहीद खान ने अंजनगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने फिंगर प्रिटं एक्सपर्ट और डॉग स्कॉड को घटनास्थल पर लाया गया. जिनकी मदद से अज्ञात चोरों को तलाशा जा रहा है. मामले की जांच थानेदार दीपक वानखडे के मार्गदर्शन में पीएसआई इनामदार कर रहे है.

Related Articles

Back to top button