अमरावतीमुख्य समाचार

राज्यमंत्री बच्चू कडू दूसरी बार कोरोना पॉजिटीव

टि्वटर अकाउंट से दी जानकारी, संपर्क में आने वालों को टेस्ट करने कहा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.19 – देश के कोरोना ग्रस्तों की संख्या बढ चुकी है. मरीजों का आंकडा 1 करोड 9 लाख 63 हजार 394 पर पहुंचा है. वहीं दूसरी ओर राज्य के कोरोना मरीजों की संख्या में भी लगातार वृध्दि हो रही है. अनेकों नेता कोरोना की चपेट में आ चुके है. इसी बीच राज्यमंत्री बच्चू कडू भी कोरोना बाधित हुए है. उनकी कोरोना टेस्ट दूसरी बार पॉजिटीव आयी है. बच्चू कडू ने अपने टि्वटर अकाउंट से इस बाबत जानकारी दी है और संपर्क में आये हुए सभी को स्वयं की निगाह बरतने के लिए कहा है.
बच्चू कडू ने कहा है कि मेरी कोरोना टेस्ट दूसरी बार पॉजिटीव आयी है. फिलहाल मैं आयसोलेशन में हुं, पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आये हुए सभी ने स्वयं की निगाह बरतनी चाहिए, आवश्यक रहा तो स्वयं की टेस्ट कर लें,ऐसा कडू ने कहा है. अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक तथा अकोला के पालकमंत्री बच्चू कडू को कुछ दिन पहले ही कोरोना की लागन हुई थी. उसके बाद अब उनकी दूसरी कोरोना टेस्ट भी पॉजिटीव आयी है.
राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे भी कोरोना पॉजिटीव हुए है. राजेश टोपे ने भी टि्वट कर कोरोना बाधित होने की जानकारी दी है. उन्होंने संपर्क में आये हुए लोगों को कोरोना टेस्ट करने के लिए कहा है.

Related Articles

Back to top button