अमरावतीमुख्य समाचार

मोनु के कहने पर नाबालिग ने जान से मारा अंशुल को

मोती नगर चौक का अंशुल इंदुरकर हत्याकांड

  • कार्तिक जाधव को 30 जुलाई तक पीसीआर

अमरावती/प्रतिनिधि दि.28 – रविवार को सुबह अंशुल इंदुरकर की जिस मोनु पवार से दुश्मनी थी, उस मोनु पवार के नाबालिग मित्र ने कहा था कि ‘आज कुछ करने का मेरा मन कर रहा है’ इस पर मोनु ने उसे झट से कहा कि दो माह पहले मेरा अंशुल के साथ झगडा हुआ था, उसने मुझे और मेरे भाई को मारा था, तो आज तू अंशुल को मार. बस यही से रविवार को सुबह से मोनु पवार ओैर सोनु पवार ने अंशुल को मारने की योजना बनाई और इन दोनों के कहने पर इस हत्याकांड में पकडे गए नाबालिग ने अंशुल पर चाकू से वार किये. यह बात पुलिस जांच में स्पष्ट हुई है. इसी बीच अंशुल इंदुरकर हत्याकांड का एक आरोपी कार्तिक जाधव को कल पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था. न्यायालय ने उसी बीच 30 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिये है.
कल्याण नगर में रहने वाले मृतक अंशुल इंदुरकर ने 2 महिने पहले मोनु पवार व सोनु पवार इन दोनों हमलावरों को घर के सामने पीटा था. उसका बदला निकालने के लिए मोनु ने गत कुछ दिनों पहले नाबालिग हत्यारे को अंशुल को मारने के लिए कहा था, ऐसा पुलिस जांच में सामने आया है. किंतु इस काम के लिए मोनु ने नाबालिग अपराधि को कुछ पैसे दिये या नहीं इस बाबत मोनु पुलिस को टालमटोल के जवाब दे रहा है. किंतु पुलिस को खुफिया खबर मिली है कि मोनु ने अंश्ाुल को मारने के लिए कुछ पैसे दिये थे. इस कारण पुलिस अब उस दिशा में जांच कर रही है. इसी बीच पुलिस हिरासत में रहने वाले अक्षय उर्फ सोनु प्रभुदास पवार, निखिल उर्फ मोनु प्रभुदास पवार, दीप निलेशराव कपीले से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपियों के पास से कल पुलिस ने हत्या के समय पहने हुए कपडे भी जब्त किये है. कल मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी कार्तिक राजेश जाधव (18, शिवाजी नगर) को न्यायालय में पेश किया था. न्यायालय ने उसे भी 30 जुलाई तक पुलिस हिरासत सुनाई.

  • न्यायालय की अनुमति पर नाबालिग से पुछताछ करेगी पुलिस

इस बीच फ्रेजरपुरा पुलिस थाने के दुय्यम निरीक्षक नितीन मगर ने बताया कि इस मामले में मुख्य भूमिका रखने वाले आरोपी नाबालिग है. वह फिलहाल रिमांडहोम में है. इस कारण आज पुलिस न्यायालय में उससे पूछताछ करने की अनुमति मांगेगी और न्यायालय की अनुमति पर उससे पूछताछ करने के बाद फिर उस नाबालिग आरोपी को रिमांड होम में भेजा जाएगा.

  • पीठ की गहरी जख्म ने ली अंशुल की जान

अंशुल इंदुरकर की हत्या के मामले में फे्रजरपुरा पुलिस को मृत अंशुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हमलावरों ने अंशुल के पीठ पर चाकू से गंभीर वार किये. जिसमें उसके पीठ पर गहरे जख्म होने के कारण ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button