अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक अडसड ने की तीन मंत्रियों से भेंट

अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर की चर्चा

चांदूर रेल्वे/दि.15- चांदूर रेल्वे-धामणगांव रेल्वे निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रताप अडसड ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित विभिन्न समस्याओं और मसलोें को लेकर मुंबई में शिंदे-फडणवीस सरकार के तीन मंत्रियों के साथ भेंट की और उन्हें अलग-अलग विषयों को लेकर ज्ञापन सौंपने के साथ ही उनके साथ संबंधित विषयों के संदर्भ में चर्चा की.
इसके तहत विधायक प्रताप अडसड ने ग्राम विकास, वैद्यकीय शिक्षा तथा क्रीडा व युवक कल्याण मंत्री गिरीश महाजन से मुलाकात करते हुए धामणगांव रेल्वे निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण भागों में किये जानेवाले विकास कामों को लेकर चर्चा की और विकास निधी दिये जाने की मांग की. साथ ही उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में व्यायाम शालाओं हेतु व्यायाम साहित्य एवं क्रीडा साहित्य उपलब्ध करने की मांग भी उठाई.
इसके साथ ही विधायक प्रताप अडसड ने राजस्व, पशु संवर्धन तथा दुग्ध विकास मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटील से भेंट करते हुए उन्हें अमरावती जिले में तेजी से पांव पसार रहे लंपी स्कीन डीसीज की बीमारीी के खतरे के बारे में बताया. जिसके बाद मंत्री विखे पाटील ने अमरावती जिले में व्यापक स्तर पर टीकाकरण अभियान शुरू करने हेतु पशु संवर्धन विभाग के सचिव को दिशा-निर्देश दिये.
इसके अलावा विधायक प्रताप अडसड के अनुरोध पर वस्त्रोद्योग मंत्री चंद्रकांत पाटील ने राज्य में वस्त्रोद्योग को गतिमान करने हेतु एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई, ताकि इसके जरिये सर्वाधिक रोजगार उपलब्ध कराया जा सके. इस बैठक में विधायक प्रताप अडसड सहित महाराष्ट्र स्पीनिंग मिल फेडरेशन के अध्यक्ष स्वामी, विधायक अमरीश पटेल, विधायक समीर मेघे व विधायक पृथ्वीराज देशमुख भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button