अन्य शहरअमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

अंजनगांव में विधायक राणा और शिवसेना तहसील प्रमुख में राडा

पुलिस ने दोनों पक्षों को किया नामजद

अंजनगांव सुर्जी/दि.12- युवा स्वाभिमान विधायक रवि राणा और शिवसेना के पूर्व तहसील प्रमुख महेंद्र दीपटे के बीच सोमवार शाम यहां नए बसस्टैंड के पास हुए राडे के सिलसिले में पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध एक समान धाराएं दर्ज की है. बता दें कि अपने संगठन की दहीहांडी के बाद विधायक राणा शिवसेना उबाठा के कट्टर कार्यकर्ता महेंद्र दीपटे से उलझ गए थे. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई हैं.
विधायक राणा के पीए मंगेश कोकाटे की शिकायत पर पुलिस ने दीपटे के विरुद्ध दफा 294, 323, 506 भादवी के तहत अपराध दर्ज किया है. ऐसे ही महेंद्र दीपटे की शिकायत पर पुलिस ने युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ता मंगेश कोकाटे, अजय देशमुख, विट्ठल ढोने के विरुद्ध दफा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.
पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने अमरावती मंडल को बताया कि दोनों के बीच हुज्जत हुई है. कहीं भी कोई चाकूबाजी और हथियार इस्तेमाल करने अथवा लहराने के सभी आरोप झूठे हैं. बारगल ने बताया कि घटना के डेढ मिनट में ही थानेदार दीपक वानखडे घटनास्थल पहुंच गए थे. महेंद्र दीपटे को डिटेन किया गया था.
इस घटना से राजनीतिक हलकों में खलबली मच गई थी. अचानक हुई घटना ने माहौल गर्म कर दिया था. एसपी ने कहा कि कहीं कोई तनाव नहीं है. सर्वत्र शांति है. अफवाहों पर विश्वास न करें.

Related Articles

Back to top button