अमरावतीमुख्य समाचार

मां ने दो बच्चों को दुध में जहर देकर खुद भी जहर गटका

अंजनसिंगी गांव की घटना, तीनों को इर्विन अस्पताल में कराया गया भर्ती

* दोनों बच्चों की स्थिति सुरक्षित, मां की हालत चिंताजनक
अमरावती/दि.11 – समीपस्थ कुर्हा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत धामणगांव रेल्वे तहसील के अंजनसिंगी गांव में रहने वाली 28 वर्षीय प्रिया अमोल जयसिंगकर नामक महिला ने आज सुबह 11 बजे अपने दोनो बच्चों को दुध में चूंहामार दवाई मिलाकर पीला दी. फिर खुद भी जहर गटक लिया. यह बात ध्यान में आते ही पडौसियों ने तीनों को तुरंत जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर दोनों बच्चों की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है. लेकिन प्रिया जयसिंगकर की हालत चिंताजनक है और वह बेहोश है.
जानकारी के मुताबिक अंजनसिंगी गांव में रहने वाले अमोल जयसिंगकर खेतीहर मजदूर है और उनके दो बच्चे 11 वर्षीय अक्षरा व 7 वर्षीय जय कुछ दिनों तक वर्धा में रहने वाली अपनी बडी मां के यहां से गत रोज ही अपने माता-पिता के पास अंजनसिंगी गांव में वापिस लौटे थे. आज सुबह अमोल जयसिंगकर हमेशा की तरह खेतीबाडी के काम के लिए घर से निकल गया. जिसके बाद घर में प्रिया और दोनो बच्चे रह गए. इस समय प्रिया ने बोर्नविटा दूध तैयार करने के साथ ही उसमें चूंहा मारने की दवाई मिला दी और बच्चों को पीने के लिए दे दिया. बच्चों ने जैसे ही वह दूध पीया, वैसे ही प्रिया ने भी जहर गटक लिया, ऐसे में तीनों की हालत बिगडने लगी. इस बात का पता चलते ही आसपास रहने वाले लोगों ने तीनों को जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरु करते हुए दोनो बच्चों की स्थिति को संभाल लिया. लेकिन अधिक मात्रा में जहर पीने की वजह से प्रिया की हालत गंभीर बनी हुई है.
वहीं समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक प्रिया जयसिंगकर ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान दिया कि, वह अक्सर बीमार रहती है और बीमारी की वजह से परेशान रहने के चलते उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया था. साथ ही अपने नहीं रहने पर बच्चों का क्या होगा. यह सोचकर उसने खुद जहर पीने के साथ ही अपने दोनों बच्चों को भी जहर पीलाकर मार देने का फैसला किया था.

Related Articles

Back to top button