अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती में मोटरसाइकिल चोरी का पर्दाफाश

  • एलसीबी की टीम ने 20 से अधिक दुपहिया की जब्त

  • एक आरोपी को लिया है हिरासत में

अमरावती/प्रतिनिधि/दि.25 – अमरावती जिला ग्र्रामीण पुलिस अधीक्षक की हद में आने वाले ग्रामीण इलाकों में चोरी की मोटरसाइकिल बेचने वाले आरोपी को अमरावती ग्रामीण अपराध शाखा की टीम ने दबोचने में कामयाब हासिल की है. मोटरसाइकिल चोर के पास से 20 से अधिक दुपहिया जब्त किये जाने से यहां पर बडी संख्या में मोटरसाइकिल चोरी का पर्दाफाश हुआ है.
यहां बता दे कि अमरावती शहर में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं बीते कई दिनों से तेजी से बढ रही है. इन मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं की शिकायतें पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दर्ज भी की जा चुकी है. लेकिन इन मोटरसाइकिल चोरियों का कही भी अता पता नहीं लग पा रहा था. वहीं ग्रामीण इलाकों में भी मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी. जिसके बाद मोटरसाइकिल चोरियों का पर्दाफाश करने के लिए अमरावती जिला ग्रामीण पुलिस अधिक्षक डॉ.हरि बालाजी एन. ने ग्रामीण अपराध शाखा की टीम को जिम्मा सौंपा. इसके बाद ग्रामीण अपराध शाखा की टीम ने मोटरसाइकिल चोरियों की घटनाओं की कडियों को जोडना शुरु किया. इसके बाद ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक कोल्हे की टीम के एपीआई आखरे व उनकी टीम ने मोटरसाइकिल चोरी जांच करते हुए खोलापुर थाना क्षेत्र में आने वाले परिसर सेे आरोपी को धर दबोचा. उसके पास से 20 से अधिक चोरी की मोटरसाइकिले मिली. आरोपी से पूछताछ करने पर यह भी पता चला है कि वह अमरावती शहर की विभिन्न हिस्सेे मोटरसाइकिले चुराकर ग्रामीण इलाकों में बेच रहा था. अमरावती ग्रामीण अपराध शाखा की टीम ने मोटरसाइकिलें चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में आम भूमिका निभाई है. यह कार्रवाई ग्रामीण एसपी डॉ.हरि बालाजी एन व उपअधीक्षक श्याम घुगे के मार्गदर्शन में की गई.

अंजनगांव, अकोला व अमरावती में बेची गई मोटरसाइकिलें

ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के हत्थे चढे मोटरसाइकिल चोर ने यह बात कबुल की है कि उसने चोरी की मोटरसाइकिलेें अंजनगांव, अकोला व अमरावती में बेची है. जिसके आधार पर अपराध शाखा की टीम ने उन-उन इलाकों में जाकर चोरी की मोटरसाइकिलें जब्त कर रही है. वहीं यह भी छानबीन कर रही है कि जो मोटरसाइकिलें चोरी की है या फिर नहीं है, उनके प्रमाण पत्रों की वेरिफिकेशन की जा रही है. अपराध शाखा टीम के अधिकारियों ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी में ओैर भी आरोपी सामने आ सकते है. फिलहाल यह कार्रवाई की जा रही हेै.

Related Articles

Back to top button