अमरावतीमुख्य समाचार

कुख्यात मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बरामद की चार मोटरसाइकिल

  • चोरी के कई मामले हुए पर्दाफाश

अमरावती प्रतिनिधि/दि.13– शहर में लगातार वाहन चोरी के मामले सामने आ रहे है. ऐसे में गुप्त सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने कारंजा लाड से एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के पास से करीम 85 हजार रुपए कीमत की चार मोटरसाइकिल बरामद की है. आरोपी ने अपराध कबुल की लिया है. कोतवाली पुलिस ने चोरी के एक नहीं बल्कि चार मामलों को पर्दाफाश किया है.
आवेश खान उर्फ लकी यूसुफ खान (25, अस्थानापुर, कारंजा लाड, जिला वाशिम) यह गिरफ्तार किये गए मोटरसाइकिल चोर का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 सितंबर को प्रमोद प्रल्हादराव वानखडे (36, सारसी) ने शिकायत दी थी कि बापट चौक परिसर से उनकी मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/एपी- 7179 चोरी हो गई. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरु की.
तहकीकात के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने कारंजा से आरोपी आवेश खान उर्फ लकी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से 20 हजार रुपए कीमत की मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/एपी-7179, 20 हजार रुपए कीमत की बगैर नंबर की प्लेंडर मोटरसाइकिल, 10 हजार रुपए कीमत की कावासाकी बजाज, 35 हजार रुपए कीमत की बजाज डिस्कवर क्रमांक एमएच 27/एटी-0159 ऐसे कुल 85 हजार रुपए का माल बरामद किया. कोतवाली पुलिस ने कोतवाली का एक मामला अन्य जगह के तीन, ऐसे कुल चार मामले उजागर किये है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त डॉ.शशिकांत सातव, एसीपी सुहास भोसले, थानेदार शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक विवेक राउत, एएसआई राजेंद्र उमक, काँस्टेबल निलेश जुनघरे, जुनैद खान, आशिष विघे, इमरान खान की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button