अमरावतीमुख्य समाचार

बहुउद्देशीय नागरी पतसंस्था में ‘परिवर्तन’ अटल

32 वर्षों बाद होगा तख्ता पलट

* डिजिटल बैंकिंग और नई योजनाओं पर बल
अमरावती/दि.4- रुक्मिणी नगर स्थित बहु्ुउद्देशीय नागरी सहकारी पतसंस्था के परसों 6 मई को होने जा रहे प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में इस बार बदलाव की बयार बह रही है. दावा किया जा रहा है कि 32 वर्षों बाद प्रस्थापितों के विरोध में संस्था विकास का अजेंडा लेकर उतरा परिवर्तन पैनल सचमुच परिवर्तन ला सकता है. पैनल के दिलीप झाडे, राजेंद्र ठाकरे, प्रफुल्ल धवले, अरविंद रोहणकर, राजेश शंके, गणेश गावंडे चुनाव लड़ रहे हैं. उनका दावा है कि विद्यमान संचालक मंडल के गलथान कामकाज से उबे सभासदों ने परिवर्तन पैनल को जाहीर समर्थन घोषित किया है.
चुनाव में विद्यमान संचालकों का प्रगति पैनल भी अपना दबदबा बनाए रखने शक्ति लगा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्हें वोटर्स द्वारा अलग-अलग प्रकार से नकारात्मक प्रतिसाद दे रहा है. परिवर्तन पैनल ने बैंक के विकास का अजेंडा घोषित किया है. जिसमें बैंक का संगणकीकरण, नई कर्ज योजना, सुशिक्षित बेरोजगारों हेतु कर्ज योजना, गोल्ड लोन, होम लोन, कर्मचारियों के लिए तत्काल कर्ज योजना के साथ डिजिटल बैंकिंग और नई शाखाएं का इरादा रखा है. उसी प्रकार कर्मचारियों को वेतन वृद्धि भी देने का इरादा परिवर्तन पैनल ने जताया है.
* परसों मराठा सभागार में मतदान
बहुउद्देशीय नागरी सहकारी पतसंस्था के संचालक मंडल चुनाव के लिए परसों 6 मई को रुक्मिणी नगर स्थित मराठा विवाह मंडल सभागार में सवेरे 8 से 4 बजे दौरान मतदान किया जा सकेगा. दोनों प्रमुख प्रतिस्पर्धियों ने संपूर्ण चुनाव के लिए नियोजन कर रखा है. अधिकाधिक सभासदों को मतदान के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. इस बार परिवर्तन और प्रगति पैनल में अच्छी टक्कर की संभावना नजर आ रही है.

Related Articles

Back to top button