मुख्य समाचारविदर्भ

अनैतिक संबंधों के चलते दोस्त की पत्नी का मर्डर

लाश बोरे में बांधकर नदी में फेंकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

नागपुर /दि.11- अपनी दोस्त की पत्नी के साथ अनैतिक संबंध बनने के बाद उसके द्वारा बार-बार पैसों को लेकर की जाने वाली मांग से त्रस्त होकर प्रेमी युवक ने अपनी उस विवाहित प्रेमिका की गला घोटकर हत्या कर दी. पश्चात अपने एक मित्र की सहायता लेकर उसके शव को कन्हान नदी में फेंक दिया. जरिपटका पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए सुनिल उसरबरसे (22) व उसके दोस्त आर्यन महतो (20, दोनो कपील नगर निवासी) को गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी के मुताबिक सुनिल उसरबरसे व उसका दोस्त आर्यन महतो मूलत: उत्तरप्रदेश के निवासी है और विगत 4 वर्षों से जरिपटका पुलिस थाना क्षेत्र में रह रहे है. इसमें से सुनिल अविवाहित है और अपनी 14 वर्षीय छोटी भाई के साथ रहते हुए साफ-सफाई का काम करता है. अच्छी खासी आय और खर्च कम रहने के चलते सुनिल के पास अच्छा खासा पैसा रहा करता था. वहीं शीतल (बदला हुआ नाम) नामक महिला टाईल्स की दुकान में काम किया करती थी. जिसे पति व दो बेटियां है. निजी कंपनी में काम करने वाले शीतल के पति व सुनील के बीच अच्छी दोस्ती थी, जिसके चलते सुनिल का उसके घर पर आना-जाना था. साथ ही सुनील कभी कभार शीतल की नौकरी वाले टाईल्स के शोरुम में भी साफ-सफाई के काम के लिए जाता था. जिसकी वजह से दोनों के बीच जान-पहचान होने के साथ ही आपसी संबंध बन गये और जब शीतल का पति काम पर चला जाता था, तब वे दोनों शीतल के घर पर मिला करते थे. विगत 28 दिसंबर को शीतल अचानक लापता हो गई थी. जिसकी गुमशुदगी को लेकर जरिपटका थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने जांच के दौरान शीतल के पति से पूछताछ की. लेकिन उसे सुनील पर कोई संदेह नहीं था. परंतु पुलिस को सुनिल पर संदेह हो गया था. अत: उसे पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया और कडाई से पूछताछ के बाद सुनिल ने अपना जूर्म कबूल कर लिया.
सुनिल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शीतल अक्सर ही उससे पैसों की मांग किया करती थी और सुनिल अब तक उसे 65 हजार रुपए दे चुका था. जिसके बाद उसने एक बार फिर सुनिल से 10 हजार रुपए मांगे और धौंस जमाते हुए पैसों की व्यवस्था करने हेतु कहा. पश्चात सुनिल ने 28 दिसंबर को पैसे देने हेतु शीतल को अपने घर बुलाया और वैसे ही शीतल उसके घर पहुंची, तो उसने उसका गला घोट दिया. जिससे शीतल बेहोश होकर गिर पडी. इसके बाद सुनिल ने उसका गला चीर दिया, ताकि उसकी निश्चित तौर पर मौत हो जाये. इसके बाद सुनिल ने शव का निपटारा करने हेतु आर्यन महतो नामक अपने दोस्त को बुलाया और दोनों ने मिलकर शीतल के शव को एक बोरे में डाला. जिसके बाद वे दोनों उसे लेकर पारशिवनी की ओर निकल गये तथा कन्हान नदी में शव को फेंककर वापिस लौट आये. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सुनिल के साथ ही आर्यन महतो को भी अपनी हिरासत में लिया है.

Related Articles

Back to top button