मुख्य समाचारविदर्भ

हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी

तीन आरोपी गिरफ्तार

वर्धा/प्रतिनिधि दि. 21 – पुराने विवाद के चलते एक व्यक्ति पर तीन लोगों ने रॉड से हमला कर उसकी हत्या की और लाश वरुड रेलवे लाइन पर फेंक दी. यह घटना रविवार 18 जुलाई की रात के दौरान घटीत हुई, लेकिन कल मंगलवार को इसका खुलासा हुआ है. तीनों आरोपियों को दहेगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दिगांबर नामदेव कन्नाके (रेलवे)(50) यह मृतक का नाम है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दिगांबर व आरोपी संदीप राउत के बीच पुराना विवाद था. 3 दिन पहले दिगांबर यह खेत के काम निपटाकर घर की ओर जाते समय आरोपी संदीप राउत, राजू राउत और किशोर राउत ने रास्ते में रोककर दिगांबर को लातघुसों से बुरी तरह पीटा तथा उसके सिर पर रॉड से भी हमला किया. इस बीच आरोपियों ने जख्मी दिगांबर की लाश वरुड रेलवे परिसर में रहने वाले रेलवे पटरी पर फेंक दी. इसकी जांच दहेगांव पुलिस ने की. तब यह सभी बातें प्रकाश में आने से आरोपियों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है.

  • सेवाग्राम पुलिस में मर्ग दाखिल

मृतक दिगांबर की लाश वरुड रेलवे परिसर की रेलवे लाइन पर फेंक दी गई थी. यह बात सेवाग्राम पुलिस को पता चलते ही पुलिस ने अज्ञात लाश रहने से इस बाबत का मर्ग दाखिल किया था. किंतु दहेगांव पुलिस की कार्रवाई ने यह लाश दिगांबर की होने का खुलासा हुआ है.

Related Articles

Back to top button