अमरावतीमुख्य समाचार

मायके गयी पत्नी की मोबाईल चार्जर केबल से गला रेतकर हत्या

आरोपी पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

वरूड/दि.५  – मायके गई पत्नी का मोबाईल चार्जर केबल से गला रेतकर हत्या किए जाने की घटना टेंभुरखेडा में ४ फरवरी को सामने आयी. मृतक का नाम २३ वर्षीय अंकिता दीपक जिचकार बताया गया है. वहीं आरोपी पति का नाम दीपक जिचकार है.
मिली जानकारी के अनुसार अंकिता व दीपक की एक साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. लेकिन कुछ दिनों ने दोनों के बीच विवाद हो रहे थे. जिससे परेशान होकर अंकिता अपने मायके टेंभूरखेडा में रहने चली गई थीं. इसके बाद आरोपी पति भी अपने ससुराल आता और जाता रहता था. इसी दरम्यिान आरोपी दीपक ने अंकिता की बहन की सगाई का विरोध जताया. जिसके बाद माता-पिता ने दीपक को घर से निकाल दिया था. इस दौरान एक को देख लेने की धमकी देकर वह गांव लौट गया.
४ फरवरी को दीपक टेंभूरखेडा में पहुंचा. यहां पर दोपहर के समय घर में कोई नहीं होने का मौका पाकर उसने पत्नी अंकिता की गला रेतकर हत्या कर दी. दोपहर ४ बजे के करीब जब अंकिता के माता पिता घर पहुंचे तो यह घटना सामने आयी. मृतक की छोटी बहन अमृता अलसपुरे ने वरूड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. जरूड के बीट जमादार मनोज कलसकर ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया था. वरूड पुलिस ने आरोपी को ढूंढकर पुसला से हिरासत में लिया. उसके खिलाफ धारा ३०२ के तहत अपराध दर्ज किया. घटनास्थल को उपविभागीय पुलिस अधिकारी कविता फरताडे, थानेदार प्रदीप चौगावकर, एपीआय संघरक्षक भगत ने भेंट दी.

Related Articles

Back to top button