अमरावतीमुख्य समाचार

हत्यारे रवि की पत्नी व सास का कोर्ट में हुआ बयान

दोहरे हत्याकांड की काफी तेजी से कर रही पुलिस जांच

  • दो को मौत के घाट उतारकर अमरावती आया था रवि

  • पुणे के कुरलीगांव में चचेरेभाई के घर पनाह लेना चाहता था

चांदूर बाजार प्रतिनिधि/दि.18 – पिछले रविवार को समीपस्थ कुरलपुर्णा गांव में ससुर और साले को मौत के घाट उतारकर पत्नी के दादाजी पर जानलेवा हमला करने वाले रवि पर्वतकर को गिरफ्तारी के बाद पुलिस हत्याकांड की जड तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. चांदूर बाजार पुलिस थाने के एपीआई पंकज दाभाडे दिनरात काफी तत्परता से इस दोहरे हत्याकांड की जांच में जुट गए है. विशेष यह कि आज चांदूर बाजार पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह हत्यारे रवि पर्वतकर की तलाकशुदा पत्नी हर्षा और सास मिरा को आज न्यायालय में पेश कर उनका बयान दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने हत्यारे रवि पर्वतकर की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू कुरलपुर्णा गांव से कुछ ही दूरी से जब्त किया. वहीं हत्या के बाद तलाकशुदा पत्नी को जबरन अपने जिस वाहन एमएच 27/बीयू-1866 पर बिठाकर रवि भागा था. यह वाहन चांदूर बाजार पुलिस ने प्रशांत नगर परिसर में रहने वाले रवि के मित्र के पास से जब्त किया है.
हत्या के बाद कुरलपुर्णा गांव से अमरावती आते समय हत्यारे रवि पर्वतकर ने बालाघाट के मूल निवासी और फिलहाल प्रशांत नगर में रहने वाले अपने मित्र को फोन कर अमरावती बस स्टैंड परिसर में बुलाया था. उसके पास से रवि ने अमरावती से भागने के लिए पैसे उधार लिये और 2190 रुपए के अमरावती-पुणे के एसटी के दो टिकट निकालकर रवि तलाकशुदा पत्नी को लेकर अमरावती से पुणे भागा. पुलिस के अनुसार पुणे में पिंपरी चिंचवड के पास एक कुरली गांव है. इस गांव में हत्यारे रवि पर्वतकर का चचेराभाई रहता है. अपने भाई के घर तलाकशुदा पत्नी के साथ पनाह लेना चाहता था रवि.

  • 24 घंटे घबराई स्थिति में रवि के साथ रही हर्षा

अपने ससुर और साले को मौत के घाट उतारकर रवि पर्वतकर ने अपनी तलाकशुदा पत्नी को गला घोटकर मारने की धमकी दी और जबरन गाडी पर बिठाया. मौत के डर से और अपनी आंखों के सामने पिता और भाई की खून से सनी लाश देखकर हर्षा ने गिरफ्तारी तक प्रेम से रवि के साथ रहने का निर्णय लिया और घबराई स्थिति में उसने पूरे रातभर रवि के साथ एसटी बस में सफर किया. उसे विश्वास था कि पुलिस रवि को गिरफ्तार करेगी, लेकिन उसके चुंगल से भागने का प्रयास किया तो वह भी मारी जाएगी, इस कारण मजबुरन उसने अमरावती से पुणे तक खामोशी से रवि का साथ दिया, इस तरह का बयान उसने आज कोर्ट में दिया.

  • जख्मी विश्वनाथ की तबीयत गंभीर

इस बीच हमले में गंभीर रुप से घायल विश्वनाथ साबले के गुप्तांग पर चाकू का वार लगने से वह गंभीर जख्मी हुआ है. कल बुधवार को अमरावती में डॉ.सावदेकर के अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया, लेकिन विश्वनाथ की तबीयत अभी भी खतरे से बाहर नहीं है, ऐसा इस दोहरे हत्याकांड की जांच कर रहे एपीआई पंकज दाभाडे ने बताया.

Related Articles

Back to top button