महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मन की बात में सो गए नारायण राणे

फोटो और वीडीओ वायरल

* अब कर रहे खुलासे
मुंबई/दि.2- इवेंट करने में सिद्धहस्त भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वीं मन की बात का रविवार को खूब गाजा बाजा किया. हजारों जगह पर मन की बात का सीधा प्रसारण देखने के कार्यक्रम रखे गए. ऐसे ही एक कार्यक्रम में भाजपा नेता तथा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे मन की बात देखते-सुनते सो गए थे. यह घटना राणे के गृहनगर कणकवली में हुई. राणे के मन की बात कार्यक्रम दौरान झपकी लेने के फोटो तथा शॉर्ट वीडीओ वायरल होने के बाद ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जबकि राणे की तरफ से खुलासा दिया गया कि वे मन की बात सुनते-सुनते भावुक हो गए थे. इसलिए आंखें मीच ली थी. शिवसेना उबाठा प्रवक्ता शिल्पा बोडखे ने राणे की खिंचाई करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि देखिए प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात में जिन्हें सांसदी और मंत्री पद दिया गया, वह नारायण राणे कैसे नींद पूरी कर रहे हैं.
ट्रोलर्स ने राणे पर कई टिप्पणियां की. किसी ने कहा कि माननीय सो रहे हैं, किसी ने कहा कि इन्हें कुछ समझ न रहा होगा, किसी ने कहा कि राणे का दोष नहीं है मन की बात कार्यक्रम बहुत बोर रहता है.
उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने मन की बात को व्रत और पूजा समान बताया. यह भी कहा कि मन की बात पर लोगों की चिट्ठियां उन्हें बहुत भावुक कर देती है.

Related Articles

Back to top button