अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

नवनीत व रवि राणा मुंबई गये, हैदराबाद जायेंगे

चुनाव की ‘थकान’ खत्म, अब नये मिशन पर लग गए

यशोमती उज्जैन में दर्शन कर मुंबई रवाना
अमरावती/ दि. 3- लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हुए सप्ताह बीत गया. नेताओं ने मतदान का जगह- जगह का अपडेट लेने के साथ कुछ दिन विश्राम कर थकान उतारी. अब जिले के प्रमुख लीडरान नये मिशन पर प्रस्थान करने की जानकारी उनके पीए और करीबी दे रहे हैं. जिसके अनुसार लोकसभा की प्रत्याशी सांसद नवनीत राणा अपने यजमान विधायक रवि राणा के संग गत रात दूरंतों एक्सप्रेस से मुंबई रवाना हुई है. कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर उज्जैन में महाकाल के दर्शन पश्चात मुंबई पहुंचने की जानकारी उनके निकटस्थ लोगों ने दी. दोनों ही अपने- अपने दल में प्रमुख लीडर होने से लोकसभा चुनाव के शेष 5 चरणों के लिए प्रचार दौरे, सभाएं करने की संभावना है.
* नवनीत जायेगी हैदराबाद, दिल्ली
राणा करीबियों ने बताया कि सांसद नवनीत को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचारार्थ देशभर में सभाओं के लिए आमंत्रित किया जा रहा है. उनके लिए उडन खटोले का इंंतजाम किया गया है. नवनीत राणा आज मुंबई पहुंची. वहां से उनके हैदराबाद, गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली के दौरे का शेडयूल बनने की जानकारी दी गई.
* यशोमती करेगी प्रदेश में प्रचार
विधायक यशोेमती ठाकुर कांग्रेस की प्रचार समिति की सदस्या हैं. अमरावती लोकसभा का दारोमदार करने के बाद वे प्रदेश में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचारार्थ जायेगी. महाराष्ट्र में अभी 35 लोकसभा क्षेत्रों में 3 चरणों 7 मई , 13 मई और 20 मई को वोटिंग होना है. ऐसे में में महाविकास आघाडी की प्रचार सभाओं में यशोमती ठाकुर सहभागी होगी. पार्टी के बडे नेता राहुल गांधी की सभाएं आयोजित हैं. वहां भी यशोेमती ठाकुर उपस्थित रहकर लोगों को कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाने का आवाहन करेगी.

Related Articles

Back to top button