अमरावतीमुख्य समाचार

नवनीत राणा ने दिया धोखा

अशोक चव्हाण का खुल्लम-खुल्ला आरोप

वोटर्स से भी घात, कांग्रेस ने की थी जोरदार मेहनत
अमरावती/दि.18– कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं भूतपूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने अमरावती की सांसद नवनीत राणा पर सरासर धोखा देने का आरोप किया. यहां विभागीय पार्टी समीक्षा बैठक हेतु पधारे चव्हाण ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मोदी लहर में भी केवल कांग्रेस और राकांपा नेता-कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के बल पर नवनीत राणा विजयी हुई थी. लोकसभा पहुंची. दिल्ली पहुंचते ही नवनीत राणा ने पाला बदल लिया. यह अमरावती के वोटर्स के साथ साफ धोखाधडी होने की बात चव्हाण ने कही. उन्होंने कहा कि, नवनीत राणा को एकदम पाला बदलने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं से चर्चा करनी चाहिए थी. चव्हाण के अनुसार कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता राणा द्वारा उनका विश्वास तोडे जाने की वजह बेहद नाराज है.
* चारों सीटों पर शीघ्र फैसला
पश्चिम विदर्भ के पांच जिलों की चार लोकसभा सीटों के बारे में मविआ में शीघ्र फैसला होने का दावा कर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं से बात कर सीट कौन लडेगा, से लेकर प्रत्याशी तक के नाम के बारे में चर्चा होगी. चव्हाण ने विदर्भ के हमेशा ही कांग्रेस के साथ होने का दावा किया. इस बार भी यहां से अच्छी संख्या में सीटें जीती जाएगी.
* पार्टी लेगी निर्णय
वंचित बहुजन आघाडी के बालासाहब आंबेडकर के मविआ और इंडिया आघाडी में सम्मिलित होने के विषय पर पूछते ही चव्हाण ने कहा कि, यह फैसला पार्टी विचारपूर्वक लेगी. एड.आंबेडकर को राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया आघाडी में शामिल कर उनके प्रभाव के उपयोग पर भी विचार होगा. चव्हाण ने कहा कि, उनके विचार से तो कांग्रेस इस विषय में सकारात्मक है.
* हम भी रामभक्त
राम मंदिर के विषय में चव्हाण ने कहा कि, पहले यह मुद्दा विवादास्पद था, अब सुप्रीम कोर्ट ने ही निर्णय दे दिया है. मंदिर पर किसी की एकाधिकार नहीं है. हम भी रामभक्त है. सभी मंदिर पूर्ण होने पर जाएंगे.

Related Articles

Back to top button