अमरावतीमुख्य समाचार

वास्तुशिल्प कला को देंगे नया आयाम

‘विवांता’ के संचालक संजय हरवाणी व प्रमोद राठोड का कथन

  • अमरावतीवासियों को अभिमानास्पद जीवनशैली देने का व्यक्त किया संकल्प

अमरावती/दि.13 – किसी भी व्यक्ति को सफलतम कहा जाता है. जब वह अपनेे सहित अपने परिवार को सुखी, सुरक्षित व आनंदीत रखता है. साथ ही मनुष्य की सफलता के पैमाने में सर्वाधिक महत्वपूर्ण उसका अपना घर होता है. सभी सुख सुविधावों से सुसज्जित तथा आंखों में भरने लायक खुद का सुंदर सा घरकुल जीवन में बेहद महत्व रखता है. लगभग यहीं सपना अमरावती के भी अधिकांश लोगबाग देखते है और इस सपने की पूर्ति करने के लिए ‘विवांता’ ग्रुप दिन रात काम कर रहा है. ताकि अमरावतीवासियों को एक सुखी व समृद्ध जीवनशैली दी जा सके. साथ ही वास्तुशिल्प कला एक क्षेत्र में एक नया मापदंड स्थापित किया जा सके. इस आशय का प्रतिपादन ‘विवांता’ ग्रुप के संचालक संजय हरवाणी, प्रमोद राठोड व भुपेश केवलरामाणी द्बारा किया गया.
यहां बुलाई गई पत्रकार परिषद में अपने विचार व्यक्त करते हुए विवांता ग्रुप की ओर से संजय हरवाणी ने बताया कि, भवन निर्माण के क्षेत्र में विश्वसनीयता तथा गुणवत्ता के मानक का पालन करते हुए विवांता ग्रुप द्बारा अपने प्रत्येक गृह प्रकल्प का बेहद सुक्ष्म तरीके से नियोजन किया गया है और अमरावतीवासियों को एक से बढकर एक सुंदर घर उपलब्ध कराये गये है. रियल स्टेट के क्षेत्र में पदार्पण के साथ विवांता ग्रुप ने ग्राहकों की जरुरत और पसंद को प्राधान्य दिया. जिसके लिए बेहतरीन लोकेशन चुने गये और अमरावती शहर वासियों द्बारा दिखाये गये विश्वास की कसौटी पर खरा उतरते हुए शहर के सौंदर्य को बढाने वाले तथा नागरिकों का जीवनस्तर उचा उठाने वाले विविध निवासी व व्यावसायिक प्रकल्प विवांता ग्रुप द्बारा साकार किये गये. इसके साथ ही आगामी समय में अमरावती शहर के गृहनिर्माण क्षेत्र तथा उद्योग क्षेत्र को गतिमान करने हेतु विवांता ग्रुप द्बारा अब कुछ नया और भव्य-दिव्य करने का निर्णय लिया गया है. जिसके तहत अमरावती के इतिहास में पहली बार बेहद मनमोहक व अभिमानास्पद घरकुल बनाये जा रहे है.
इसके साथ ही विवांता ग्रुप के संचालक प्रमोद राठोड ने कहा कि, अमरावतीवासियों के लिए बेहतरीन जीवनशैली व जीवनस्तर साकार करने हेतु वे भवन निर्माण के क्षेत्र में उतरे है और विवांता ग्रुप के पास भवन निर्माण व्यवसाय का प्रदीर्घ अनुभव है. साथ ही वे अमरावती के नियोजनबद्ध विस्तार के लिए भी प्रयासशील है. विवांता ग्रुप ने आज तक 6 से अधिक प्रकल्प सफलतापूर्वक साकार किये है. जिनमें निवासी प्रकल्पों सहित विविध व्यावसायिक प्रकल्पों का समावेश है. व्यवसाय में वचनबद्धता, पारदर्शकता व गुणवत्ता सहित सतत परिश्रम व लगन के दम पर विवांता ग्रुप ने अमरावती वासियों का विश्वास संपादीत किया है तथा आगे भी बेहतरीन वास्तुरचना, उच्चदर्जे की सुख सुविधा, मजबूत निर्माण तथा ग्राहकों को दिये गये वचनों की पूर्ति के माध्यम से विवांता ग्रुप के जरिए अमरावती को ओर अधिक आकर्षक व सुंदर बनाया जाएगा. साथ ही विवांता ग्रुप के संचालक संजय हरवाणी व प्रमोद राठोड ने यह भी कहा कि, वे आगामी काल के दौरान उद्योग, व्यवसाय तथा निर्माण क्षेत्र में एक नया मानदंड स्थापित करने की दिशा में अग्रसर है.
इस पत्रवार्ता में सर्वप्रथम एड स्क्वेअर के संचालक रवि इंगले ने विवांता ग्रुप के बारे में जानकारी देते हुए पत्रवार्ता की भूमिका स्पष्ट की. साथ ही पत्रवार्ता के अंत में सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया.

Related Articles

Back to top button