अमरावतीमुख्य समाचार

मुंबई में निलेश विश्वकर्मा का हुआ जंगी स्वागत

युवाओं की जबर्दस्त भीड उमडी

  • रैली व सम्मेलन को जबर्दस्त प्रतिसाद

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१ – इस समय वंचित बहुजन आघाडी के प्रदेशाध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा मुंबई तथा ठाणे जिले के विभिन्न इलाकों के दौरे पर है. जहां पर उनका स्वागत करने हेतु युवाओं की जबर्दस्त भीडभाड उमड रही है और उनका जंगी स्वागत किया जा रहा है.
बता दें कि, 27 अगस्त से 3 सितंबर तक मुंबई व ठाणे के दौरे पर रहनेवाले वंचित बहुजन आघाडी के युवा प्रदेशाध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा द्वारा दक्षिण-मध्य मुंबई जोगेश्वरी, घाटकोपर, चारकोप व सांताक्रूझ सहित ठाणे जिले के ठाणे पश्चिम, मिरा रोड, कल्याण, अंबरनाथ व भिवंडी जैसे विभिन्न स्थानों पर सभा व सम्मेलनों को संबोधित किया जा रहा है. इसमें से अधिकांश स्थानों पर युवाओं द्वारा वंचित बहुजन आघाडी की युवा शाखा में शामिल होने हेतु जबर्दस्त उत्साह दिखाया जा रहा है और प्रत्येक स्थान पर ढोल-ताशे के बीच युवा प्रदेशाध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा का स्वागत भी हो रहा है. साथ ही साथ लगभग सभी स्थानों पर युवाओं द्वारा निलेश विश्वकर्मा के नेतृत्व में भव्य बाईक रैली का भी आयोजन किया जा रहा है.

  • युवाओं के सामने वंचित आघाडी का ही पर्याय

अपने इस दौरे के तहत जगह-जगह पर आयोजीत सभाओं व सम्मेलनों को संबोधित करते हुए निलेश विश्वकर्मा ने युवाओं से महाराष्ट्र प्रदेश के नवनिर्माण हेतु संगठित होकर काम करने का आवाहन किया है. साथ ही कहा है कि, इस समय देश के युवाओं के पास राजनीति में आने हेतु वंचित बहुजन आघाडी का एकमात्र और सबसे सशक्त पर्याय उपलब्ध है. अत: अधिक से अधिक युवाओं ने वंचित बहुजन आघाडी में शामिल होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button