अमरावतीमुख्य समाचार

30 को कोई मोर्चा नहीं

सीपी ने किया गलत संदेश फैलानेवालों को आगाह

* अफवाहों से बचें, कडी कार्रवाई के संकेत
अमरावती/दि.25- आगामी रविवार 30 अप्रैल को अमरावती में कोई मोर्चा नहीं निकाला जा रहा. समाज माध्यम और अन्य माध्यम से विशाल मोर्चे की जो चर्चा और अफवाहें उडाई जा रही है, उससे बचने की अपील सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने आज दोपहर की. उन्होंने शरारती तत्वों को भी ऐसी किसी हरकत से बाज आने अथवा कडी कार्रवाई के लिए तैयार रहने की सख्त चेतावनी दी. सीपी ने कहा कि, अंबानगरी का शांतिपूर्ण वातावरण कतई खराब नहीं होने दिया जाएगा. पुलिस अलर्ट है, सजग नागरिकों से भी अलर्ट रहने की अपील करती है.
* अफवाहें चरम पर
पुलिस को पता चला कि, शहर में रविवार को बडा मोर्चा निकाले जाने की चर्चा सर्वत्र हो रही है. यह भी चर्चा है कि यह मोर्चा गौवंश बचाने तथा इसके इतवारा से निकाले जाने की संभावना है. समाज माध्यम पर इस विषय की चर्चा अधिक हो रही है. कई लोग बैनर, पोस्टर के माध्यम से ऐसी बातें फैला रहे है, जिससे वातावरण दूषित होने की आंशका भी बढ गई थी. किंतु पुलिस ने इन सब बातों को बकवास और गलत बताया. सीपी रेड्डी ने स्वयं कहा कि, 30 अप्रैल को कोई मोर्चा आयोजित नहीं है. जो भी इस प्रकार की खबरे बढा-चढाकर फैला रहा है पुलिस उस पर सख्त एक्शन लेगी.
* सायबर सेल कर लेगी ट्रेस
सीपी रेड्डी ने समाज माध्यम का सहारा लेकर कोई अनर्गल बात या संदेश अथवा गलत जानकारी फैलाने पर सायबर सेल की मदद से ट्रेस कर कडी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने स्पष्ट किया कि 30 अप्रैल को कोई मोर्चे की परमिशन नहीं दी गई है. अफवाहों से बाज आने और लोगों से भी इस प्रकार की बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देने का अनुरोध पुलिस आयुक्त ने किया है.

Related Articles

Back to top button