महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सत्ता का अमरपट्टा किसी के पास नहीं

राज ठाकरे ने किया नेताओं को आगाह

पुणे दि.19– महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने आज नेताओं को सोच समझकर बोलने की चेतावनी देते हुए कहा कि सत्ता का अमरपत्र कोई लिखवाकर नहीं लाता. सत्ता हमेशा नहीं रहती, इसका भान राजनेताओं को सदैव रखना चाहिए. राज ठाकरे दो दिनों से पुणे दौरे पर हैं. आज उनके हस्ते पत्रकारों को पुरस्कृत किया गया. उन्होंने पत्रकारों को भी नाना प्रकार के आवाहन किए. राज ने कहा कि पत्रकारों को प्रश्न पूछते समय सावधानी रखनी चाहिए. कौन से प्रश्न पूछे जाने है, इसका अवश्य विचार करना चाहिए. उन्होंने पत्रकारों पर हमले होने पर राज ठाकरे सदैव उनके साथ रहने की घोषणा की.
पिंपरी चिंचवड में पत्रकार पुरस्कार समारोह में बोलते हुए राज ने कहा कि उन्होंने अनेक वर्षो तक पत्रकारिता में काम किया है. महाराष्ट्र में अभी भी पत्रकारिता जीवंत होने का दावा मनसे नेता ने कहा और ट्रोल करने वालों की अनदेखी करने की सलाह दी. उनका कहना था कि कई दलों ने ट्रोल करने के लिए किराए के लोग भर रखे हैं.
ठाकरे ने कहा कि जिस व्यक्ति पर प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए वह व्यक्ति दो दिन बाद सत्ता में सहभागी हो जाता है, सरासर झूठ बोलता है, उसे हंसी का पात्र बनाने की बजाए उसके प्रति गुस्सा पैदा होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button