अमरावतीमुख्य समाचार

आज भी कोई संक्रमित नहीं

एक माह में लगातार छठवीं बार मिली राहत

  • 2 मरीज भर्ती, कोई मौत नहीं

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२० – जारी माह के दौरान सोमवार 20 सितंबर को छठवां मौका रहा, जब अमरावती जिले में कोई व्यक्ति कोविड संक्रमित नहीं पाया गया. साथ ही एक बार फिर पहले से अस्पताल में भरती किसी मरीज की कोविड संक्रमण के चलते जान नहीं गई. साथ ही बीते 24 घंटे के दौरान 5 मरीज कोविड मुक्त होकर अस्पताल से अपने घर लौटे. जिले में इस समय तक कुल 96 हजार 714 संक्रमित पाये जा चुके है. जिनमें से अब तक कुल 95 हजार 112 संक्रमित मरीज कोविड मुक्त हो चुके हैं. वहीं सोमवार को अमरावती जिले में कोविड संक्रमण के चलते एक बार फिर किसी मरीज की मौत नहीं हुई.
इस समय जिले में कुल एक्टिव पॉजीटीव मरीजों की संख्या 6 है. जिनमें मनपा क्षेत्र के 4 तथा ग्रामीण क्षेत्र के 2 मरीजों का समावेश है. जिनमें से इस समय 2 मरीजों का कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही मनपा क्षेत्र में 2 तथा ग्रामीण क्षेत्र में 2 मरीज होम आयसोलेशन में रखे गये है.

  • पॉजीटिविटी रेट शून्य व रिकवरी रेट 98.33 फीसद

बीते 24 घंटे के दौरान 177 नागरिकों की कोविड टेस्ट की गई. जिसमें से किसी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव नहीं आयी है. वहीं इस समय कोविड संक्रमित मरीजों के कोविड मुक्त होने का प्रमाण 98.33 प्रतिशत है.

Related Articles

Back to top button