अमरावतीमुख्य समाचार

किसी ने छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं

नीतेश राणे आक्रमक

* सोशल मीडिया इनफ्लुंसर के साथ बैठक
अमरावती/दि.10- भाजपा के अमरावती लोकसभा प्रभारी विधायक नीतेश राणे ने कहा कि 2024 का चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है. इसे लेकर कोई समझौता नहीं होगा. कोई हमारे रास्ते में नाहक बाधा लाएगा तो उसे बिल्कुछ माफ नहीं किया जाएगा. इस प्रकार की चेतावनी राणे ने की. उन्होंने कहा कि विचारों की लड़ाई विचारों से ही लड़नी होगी.
बडनेरा रोड स्थित होटल पॉइंट मानसरोवर में अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने सोशल मीडिया इनफ्लुंसर के साथ साधक बाधक चर्चा दौरान उपरोक्त बातें कही. इस समय सांसद डॉ. अनिल बोंडे, विधायक संजय केलकर, पूर्व पालकमंत्री और विधायक प्रवीण पोटे, जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी, शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर, प्रदेश सचिव जयंत डेहनकर, शिवराय कुलकर्णी, तुषार भारतीय, मंगेश खोंडे, प्रशांत शेगोकार, गजानन देशमुख, सिद्धार्थ वानखडे, नितिन गुडधे पाटील सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे.इस कार्यक्रम का आयोजन दीपक पोहेकर, राजेश नेवारे, अभिषेक राठोड ने किया.
विधायक राणे ने नपेतुले संबोधन में युवा कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग करने कहा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों के जनहितकारी कार्य जन-जन तक पहुंचाये. उन्होंने अनेक योजनाओं के नाम भी लिए. विधायक राणे ने अमरावती संसदीय क्षेत्र से काफी प्रत्याशी को विजयी बनाने का आवाहन किया. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद अराजकता होने की ओर ध्यान खींचा. राणे ने कहा कि सत्तांतर के बाद पड़ोसी राज्य में हो रहा यह बदलाव बहुत ध्यान देने जैसा है.
* 9 वर्षों में कार्यों का आलेख बड़ा
सांसद बोंडे ने सोशल मीडिया का उपयोग कर मोदी सरकार के कल्याणकारी कामों और योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि गत 9 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों का ब्यौरा बहुत बड़ा है. उन्होंने इन्फ्लुअंसर के रुप में सावधानी से सोशल मीडिया का उपयोग कर 2024 के लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का भी आवाहन किया.
* सत्य पक्ष जनता के सामने रखें
ठाणे के विधायक संजय केलकर ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपप्रचार खूब हो रहा है. उसे रोकना आवश्यक है. लोगों को सत्य का पक्ष बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचाने का अनुरोध केलकर ने किया. उन्होंने यह भी कहा कि 9 वर्षोें में एक भी घोटाला नहीं होने से संपूर्ण विपक्ष के नेता अस्वस्थ हो गए हैं. उन्होंने जनमत और जनमन गलत दिशा में जाने से समय रहते रोकने की अपील की.

Related Articles

Back to top button