मुख्य समाचार

कुख्यात कार चोर पुलिस के हत्थे चढा

तेलंगना जेल में कैद दूसरे आरोपी को अमरावती लायेंगे

मां बीमार होने का बहाना कर कार गिरवी रखी थी
फे्रजरपुरा पुलिस को मिली बडी सफलता
अमरावती-/ दि.20  फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के नवजीवन कॉलोनी में एक कार चोरी होने की घटना उजागर हुई थी. इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले प्रथम उर्फ गोट्या इंगोले नामक एक चोर को गिरफ्तार किया. उसने यश मोहोड नामक साथी के साथ कार चुराई थी. फिलहाल यश तेलंगना राज्य के भद्रसेलम की जेल में एनडीपीएस के तहत कैद है. पुलिस उसे भी गिरफ्तार करने तेलंगना जाएगी. दोनों आरोपियों ने यवतमाल में रहने वाले शुभम देशकर को मां की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर 10 हजार रुपए में कार गिरवी रखी थी. पुलिस ने चोरी की वह कार भी बरामद कर ली है.
अरुण महादेव झाडे (72, नवजीवन कॉलोनी, विद्यापीठ रोड , अमरावती) ने 15 अक्तूबर 2021 को फे्रजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे 1 सितंबर 2021 को उनकी बेटी सपना से मिलने के लिए अकलेश्वर गुजरात गए थे. 4 अक्तूबर की सुबह 8 बजे घर के उपरी माले पर किराये से रहने वाली गायत्री डहाके ने फोन पर बताया कि, घर के कंपाउंड में रखी उनकी 50 हजार रुपए कीमत की अल्ट्रो कार क्रमांक एमएच 27/एसी-0582 दिखाई नहीं दे रही, उसे किसी ने चुरा लिया. इस शिकायत के आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुुरु की.
इस बीच पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि, जिसके आधार पर पुलिस ने प्रथम उर्फ गोट्या रविंद्र इंगोले (18, भातकुली पंचायत समिति के पास, अमरावती) को गिरफ्तार कर कडी पूछताछ की. उसने उसके दोस्त यश अजय मोहोड (20, अमरावती) के साथ वाहन चुराने की बात कबुल की और वाहन चुराकर यश के यवतमाल में रहने वाले दोस्त शुभम विजय देशकर (24, गुरुदेव नगर, यवतमाल) को मां की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर 10 हजार में कार गिरवी रख दी. रुपए वापस लौटाने के बाद गिरवी रखी कार वापस ले जाने का कहा, मगर वे वापस ही नहीं लौटे. आरोपी प्रथम उर्फ गोट्या के कहने पर यवतमाल से चोरी की गई कार बरामद कर अमरावती लायी गई.
चोरी की घटनाा में शामिल यश मोहोड फिलहाल एनडीपीएस के अपराध में तेलंगना राज्य के भद्रसेलम में गिरफ्तार किया गया है. वह फिलहाल कारागृह में कैद हेै. उसे गिरफ्तार करने के लिए न्यायालयीन प्रक्रिया शुरु की गई है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त, पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में थानेदार अनिल कुरलकर, अपराध शाखा के निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलू, हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास, हरिष बुंदेले, श्रीकांत खडसे, हरिश चौधरी, निलेश जगताप, धनराज ठाकुर, अनुप झगडे, शिवराज पवार के दल ने की.

Related Articles

Back to top button