अमरावतीमुख्य समाचार

अब बेवजह बाहर निकलने वालों पर बरप रहा कहर

  •  बीते दो माह में 1 हजार 75 वाहन किये गये जब्त

  •  यातायात पुलिस की कार्रवाई

अमरावती/प्रतिनिधि दि.29 – शहर सहित जिले में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते सरकार के आदेश पर जिला प्रशासन की ओर से भी लॉकडाऊन लगाया गया है. लेकिन नागरिकों व्दारा लॉकडाऊन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. लोग बेवजह अपने वाहनों से बाहर घुमते नजर आ रहे हैं. जिसके चलते यातायात विभाग के पूर्व-पश्चिम विभाग की ओर से दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ ही वाहन जब्त करने की भी कार्रवाई की जा रही है. बीते दो माह में यातायात पुलिस विभाग की ओर से 1 हजार 75 वाहन जब्त किेय गये.
यहां बता दें कि शहर सहित जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से जिला व स्वास्थ्य प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई है. कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस जिला स्वास्थ्य महकमा की ओर से पुरजोर कोशिशें की जा रही है. सुबह 11 बजे तक ही नागरिकों को आवश्यक सामग्री खरीदने हेतु अनुमति दी गई है. बावजूद इसके सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. लोग अपने-अपने वाहनों से बेवजह घुमते नजर आ रहे हैं. जिसके चलते यातायात पुलिस विभाग ने सख्त कदम उठाते हुए बेवजह वाहनों में घुमने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ ही उनके वाहन जब्त करने शुरु कर दिये हैं. लेकिन नागरिक पुलिस की इस कार्रवाई के बावजूद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.
यातायात विभाग ने दो महीनों मेंं 1075 वाहन जब्त किये हैं. इनमेंं पश्चिम विभाग यातायात विभाग की ओर से 651 और पूर्व विभाग की ओर से 424 वाहन डिटेन किये गये है. यह कार्रवाई यातायात विभाग की ओर से लगातार जारी है. पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के आदेश पर एसीपी किशोर सूर्यवंशी, पीआय प्रवीण काले, पीआय बाबाराव अवचार के नेतृत्व में जगह -जगह यातायात पुलिस कर्मियों को तैनात कर कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button