अमरावतीमुख्य समाचार

कोरोना संक्रमितों की संख्या २० हजार पार, मृतकों का आंकडा हुआ ४००

आज ६८ की रिपोर्ट आयी पॉजीटिव, १ संक्रमित की हुई मौत

अमरावती/प्रतिनिधि दि.५ – जिले में मंगलवार 5 जनवरी को कोरोना के 68 नये संक्रमित मरीज पाये गये. इसके साथ ही जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 20 हजार के स्तर को पार करते हुए 20 हजार 5 पर जा पहुंची. वहीं मंगलवार को 1 कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है और इसके साथ ही अमरावती जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवानेवालों का आंकडा 400 हो गया है.
आरटी-पीसीआर टेस्ट में 35 और रैपीड एंटीजन टेस्ट में 33 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. जिनमें 3 अल्पवयीन बच्चे सहित 45 पुरूषों व 20 महिलाओं का समावेश रहा. इनमें अमरावती शहर के 45 व ग्रामीण इलाकों के 23 लोगों का समावेश है.
वहीं मंगलवार को 66 कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड मुक्त हो जाने के चलते कोविड अस्पतालों से डिस्चार्ज मिला. जिले में अब तक 19 हजार 271 लोग कोविडमुक्त हो चुके है. साथ ही इस समय 197 एक्टिव पॉजीटिव मरीजों का कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. वहीं मनपा क्षेत्र में 57 व ग्रामीण क्षेत्र में 88 एसिम्टोमैटिक मरीजों को होम आयसोलेशन के तहत रखा गया है. जिले में कुल एक्टिव पॉजीटिव मरीजों की संख्या 324 है. इसके अलावा मंगलवार को कोरोना संक्रमण के चलते 1 मरीज की मौत हुई है. हालांकि जिले में अब तक कुल 400 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के दौरान दम तोड चुके है.

Related Articles

Back to top button