अमरावतीमुख्य समाचार

जिले में दिनो-दिन बढ रही कोरोना संक्रमितो की संख्या

जिलाधीश नवाल ने की संबंधित अस्पतालों की जांच

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१३ – जिले भर में दिनो दिन कोरोना संक्रमितो की बढती संख्या को देखकर जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने आज संबंधित विभागीय अस्पतालों तथा वलगांव स्थित विलगीकरण केंद्र में सुविधाओं की जांच की. कोरोना बाधितो के उपचार में गती मिले जिसको लेकर विभागीय संबंधित अस्पतालों में स्वतंत्र ओपीडी सुविधा उपलब्ध करवायी गई है. जिसकी जांच जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने की इस समय उनके साथ जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम अस्पताल के निवासी वैद्यकीय अधिकारी डॉ. रवि भूषण, स्टॉफ नर्स वर्षा पागोटे उपस्थित थी.
वर्तमान स्थिती में संबंधित कोरोना अस्पतालों में 350 बेड की व्यवस्था है साथ ही ऑक्सीजन व वेन्टिलेटर की भी पर्याप्त सुविधा है. आवश्यता अनुसार सुविधाएं अस्पताल में उपलब्ध हो अनेको बार मरीजो को एक्स-रे की भी आवश्कता पडती है जिसमें वाहन की व्यवस्था के तौर पर स्वतंत्र इलेक्ट्रिकल ऑटो की भी व्यवस्था की जाए आदि निर्देश जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने इस समय दिए.

  • मरीज के साथ आनेवाले सर्तकता बरते

संदेहास्पद या कोरोना मरीजों के साथ अस्पताल में आनेवाले व्यक्ति सतर्कता बरते व सभी नियमों का पालन करें. विवाह समारोह का समय चल रहा है जिसमें शामिल होने वाले भी सर्तकता बरते. अपनी सुरक्षा स्वयं करें किसी प्रकार के लक्ष्ण दिखाई दे रहे हो तो तत्काल अस्पताल में जांच करवाए.
– डॉ. रवि भूषण,
अधीक्षक सुपरस्पेशलिटी अस्पताल

Related Articles

Back to top button